31 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रामदेव और IMA विवाद: दिया साम्प्रदायिक रंग, कुम्भ को सुपर स्प्रेडर कहने वालों को कहा हिन्दू विरोधी

बाबा ! देशभक्त होने के लिये हिंदू होना जरूरी ? – रवि जी. निगम

नई दिल्ली: रामदेव और IMA विवाद, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और योगगुरु रामदेव के बीच जारी आरोप-प्रत्यारोप अब साम्प्रदायिक रंग में घुलते जा रहे हैं. इस बार रामदेव ने IMA और उसके पदाधिकारियों के तार धर्मपरिवर्तन करा रहे लोगों से जोड़ दिए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कुंभ को सुपरस्प्रेडर बताकर बदनाम करने वाले लोग हिन्दू विरोधी है. रामदेव ने यह बाते एक अखबार को दिए साक्षात्कार में कहीं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

रामदेव और IMA विवाद को धर्म से जोडा, बताया धर्म परिवर्तन से जुड़े हैं तार
इंटरव्यू में रामदेव ने कहा- डॉक्टर मुझे देशद्रोही कर रहे हैं, अगर मैं देशद्रोही हूं तो फिर देशभक्त कौन है? देशभक्त वो लोग हैं जिनके तार कन्वर्जन से जुड़े हुए हैं? जो कहते हैं कि कोरोना अच्छा है इससे कन्वर्जन भी अच्छा होगा. ये कहते हैं कोरोना के लिए दवा की जरुरत नहीं, मजहब विशेष की कृपा होगी तो सब ठीक हो जाएंगे. ऐसे कन्वर्जन, ऐसे लोग तो IMA के अध्यक्ष बने बैठे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुंभ में तो 99% तंबू खाली थे
रामदेव ने यह भी आरोप लगाया कि कुंभ को सुपरस्प्रेडर बताने वाले लोगों को विदेशों से चंदा मिलता है. ये लोग हर की पौड़ी की तस्वीरें दिखाकर उसे कुंभ बता रहे हैं. ऐसा कहने वालों में हिंदू विरोधी, भारत विरोधी हैं. कुंभ में तो 99% तंबू खाली थे और अखाड़े में भी 1000 से ज्यादा साधू नहीं थे. सिर्फ 2 या तीन साधुओं की मौत हुई है. देश में 5 से 7 लाख साधू हैं उनमें से 5 की कोरोना से मौत हो गई तो कुंभ ने कोरोना फैला दिया?

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कोवैक्सीन को भी WHO ने मान्यता नहीं दी
रामदेव ने कहा कि जिस बयान को लेकर मुझ पर राजद्रोह का आरोप लगाया जा रहा है वो मैंने नहीं कहा है, मैं तो बस सोशल मीडिया पर आया एक मैसेज पढ़कर सुना रहा था. कोरोनिल पर रामदेव ने कहा कि WHO ने तो कोवैक्सीन को भी मान्यता नहीं दी है. वहां एक लॉबी काम करती है जिसके अनुसार ही आपको ये सब मिल पाता है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here