31 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राहुल का सवाल: क्या मोदी सरकार ने संविधान के अनुच्छेद 15 और 25 भी बेच दिए

इंदौर, देवास, नीमच, रीवा समेत कई अन्य जगहों पर अल्पसंख्यकों और आदिवासियों को निशाना बनाने वाली घटनाओं को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने तीखा हमला बोला है. इन घटनाओं का ज़िक्र करके राहुल गाँधी ने सवाल किया है कि क्या मोदी सरकार ने संविधान के अनुच्छेद 15 और 25 भी बेच दिए.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वायनाड सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कई वीडियोज़ को शेयर करते हुए मोदी सरकार पर तीखा हमला किया है। राहुल गांधी ने लिखा कि क्या संविधान के अनुच्छेद 15 और 25 भी बेच दिए। राहुल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे अलग-अलग जगह पर एक समुदाय विशेष के लोगों के साथ जबरदस्ती की जा रही है और उनसे जबरन जय श्री राम बोलने के लिए कहा जा रहा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में बीते कुछ दिनों से ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं। इससे पहले राहुल गांधी ने भाजपा को मिलने वाले चंदे में बढ़ोतरी से जुड़ी रिपोर्ट को लेकर सत्तारूढ़ पार्टी पर निशाना साधा और सवाल किया कि बीजेपी की आय 50 प्रतिशत बढ़ गई, लेकिन क्या जनता की आमदनी बढ़ी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘बीजेपी की आय 50 प्रतिशत तक गढ़ गई। और आपकी?” कांग्रेस नेता ने जिस रिपोर्ट का हवाला दिया उसमें ‘एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स’ (एडीआर) के आकलन का उल्लेख करते हुए कहा गया है कि साल 2019-20 में भाजपा की आय में 50 प्रतिशत तक इजाफा हुआ और इसमें सबसे बड़ा योगदान चुनावी बॉन्ड के जरिये मिले चंदे का रहा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here