28 C
Mumbai
Monday, June 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रेव पार्टी के खुलासे पर भाजपा का कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर वार, बंगलूरू को बताया ‘उड़ता बंगलूरू’

बंगलूरू के एक फार्महाउस में रेव पार्टी में ड्रग्स बरामद होने के बाद भाजपा ने कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा ने आरोप लगाया कि कर्नाटक में कांग्रेस के शासन में कानून और व्यवस्था की बुरी स्थिति है। इसके साथ भाजपा ने राज्य की राजधानी को ‘उड़ता बंगलूरू’ करार दिया। आरोप लगाया गया है कि बंगलूरू नशे और रेव पार्टियों का अड्डा बन गया है।

बता दें कि हाल ही में बंगलूरू पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी के एक फार्महाउस में रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस रेव पार्टी में कथित तौर पर 103 लोग शामिल थे। छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित ड्रग्स एमडीएमए (मिथाइल एनीडियोक्सी मेथामफेटामाइन), गांजा और कोकीन जब्त किया गया था। पुलिस के अनुसार मेडिकल जांच में यह बात सामने आई थी कि एक तेलुगु फिल्म अभिनेत्री समेत 86 लोगों ने नशीले पदार्थों का सेवन किया था। इसके बाद भाजपा ने राज्य की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया। 

भाजपा ने बंगलूरू को करार दिया ‘उड़ता बंगलूरू’
कर्नाटक भाजपा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा ‘कांग्रेस सरकार आने के बाद राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ गई। बंगलूरू में हर जगह अनैतिक आयोजन हो रहे हैं। यह शहर अब ड्रग्स और रेव पार्टियों का अड्डा बन गया है।’ राज्य भाजपा द्वारा एक पोस्टर भी शेयर किया गया है, जिसमें सीएम सिद्धारमैया और उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार की तस्वीरें लगाई गईं हैं। पोस्टर में ‘उड़ता बंगलूरू’ लिखकर आरोप लगाया गया है कि राज्य की राजधानी नशे का अड्डा बन रही है।  

 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here