27 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

विराट प्लेइंग इलेविन पर मैदान में ही पत्ते खोलेंगे

पाकिस्तान ने भले ही 24 घंटे पहले भारत के खिलाफ कल होने वाले महामुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेविन का एलान कर दिया हो मगर भारतीय कप्तान का ऐसा कोई इरादा नहीं, वह इस हाई वोल्टेज मैच के लिए अपने पत्ते अभी नहीं खोलना चाहते। विराट का कहना है कि कल मैदान पर ही बताएँगे कि फाइनल टीम में कौन कौन शामिल हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि हमारा फोकस पूरी तरह से मैच पर है और हम अपना बेस्ट खेल दिखाएंगे. कोहली ने हार्दिक पंड्या की बॉलिंग को लेकर कहा कि हमें उसकी चिंता नहीं है, बतौर फिनिशर वो हमारे लिए काफी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. ऐसे में अगर ओवर्स की जरूरत पड़ती है, तो उसके लिए हमारे पास प्लान हैं ऐसे में हम उसको लेकर ज्यादा नहीं सोच रहे हैं. हार्दिक पंड्या पूरी तरह फिट हैं.

हार्दिक पंड्या लंबे वक्त से बॉलिंग नहीं कर रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया के लिए ये चिंता का विषय बना था कि क्या हार्दिक को प्लेइंग-11 में जगह मिल पाएगी. हार्दिक के बॉलिंग ना करने की वजह से ही शार्दुल ठाकुर की भारतीय टीम के स्क्वॉड में एंट्री हुई थी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टीम की बॉलिंग को लेकर विराट कोहली बोले कि हमारी बॉलिंग शानदार है, ऐसे में हम उसको लेकर काफी पॉजिटिव है.

विराट बोले कि हम कभी भी रिकॉर्ड की बात नहीं करते हैं, पहले क्या हुआ है इसपर फोकस नहीं है. मैच वाले दिन आप कैसे खेलते हैं, सबकुछ उसपर निर्भर करता है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

विराट ने पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत बताते हुए कहा कि उनके खिलाफ आपको अपना बेस्ट ही खेलना पड़ता है. पाकिस्तान के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेम को पलट सकते हैं, हमें अपने प्लान पर फोकस करना होगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here