38 C
Mumbai
Sunday, April 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शख्स ने ट्रक से कुचला बेटे, अलग रह रही पत्नी और उसके लिव-इन पार्टनर को, तीनों की मौत; आरोपी गिरफ्तार

गुजरात के राजकोट शहर में एक व्यक्ति ने कंटेनर ट्रक से अपने बेटे, अलग रह रही पत्नी और उसके लिव-इन-पार्टन के दोपहिया वाहन को कथित तौर पर टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अजी डैम पुलिस स्टेसन के एक अधिकारी ने बताया कि कोठारिया इलाके के पास राजमार्ग पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से तीनों कई फुट दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्रवीण (11 वर्षीय ) नाम के लड़के को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि पारुलबेन (32 वर्षीय) और उसके साथी नवनीत वरु (24 वर्षीय) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

शुरुआत में यह हादसा लग रहा था, क्योंकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि, जांच से पता चला है कि ट्रक चालक मृतक महिला का पति था, जिसकी पहचान प्रवीण दफड़ा के रूप में हुई है। अधिकारियों ने बताया कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत आरोप लगाया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, दफड़ा कंटेनर ट्रक चला रहा था, जिसने दोपहिया वाहन को कुचल दिया, जिसमें पीड़ित सवार थे। झगड़े के बाद पारुलबेन अपने पति से अलग रह रही थी। वह और उसका बेटा एक तलाकशुदा के साथ रहते थे।

पुलिस ने बताया कि आरोपी का अपनी पत्नी और उसके साथी के साथ कई बार झगड़ा हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपी एक परिवहन एजेंसी में चालक के तौर पर काम करता है, जो जिले में एक स्नैक्स कंपनी के लिए काम करती थी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here