28 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शरद पवार का जबरदस्त प्रहार मोदी सरकार सांप्रदायिकता का फैला रही है जहर

रांची: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला किया। शरद पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास करीब हजार किलोमीटर दूर पश्चिम बंगाल जाने का तो समय है लेकिन किसानों की समस्याओं के निदान के लिए उनके पास बिल्कुल समय नहीं है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पीएम के पास चुनाव प्रचार के लिए समय, किसानों के लिए नहीं
एनसीपी नेता शरद पवार ने रविवार को रांची के हरमू मैदान में पार्टी के एकदिवसीय राज्यस्तरीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पास पश्चिम बंगाल जाने का तो वक्त है, लेकिन आंदोलन कर रहे किसानों से मिलने का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सीमा पर हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान समेत अन्य राज्यों के किसान 100 दिनों से अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे है, लेकिन 20 किलोमीटर दूरी पर बैठे प्रधानमंत्री के पास किसानों से मिलने के लिए समय नहीं है, लेकिन कई हजार किलोमीटर दूर जिन राज्यों में चुनाव हो रहे है, वहां चुनाव प्रचार के लिए उनके पास समय है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मोदी सरकार सांप्रदायिकता का जहर फैला रही है
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि राष्ट्र को एकसूत्र में बांध कर रखे, लेकिन देश में भाईचारे की जगह केंद्र की मोदी सरकार सांप्रदायिकता का जहर फैला रही है। इन सबके खिलाफ एनसीपी के कार्यकर्त्ता पूरे देश में बढ़-चढ़ कर लड़ाई लड़ रहे है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here