32 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शाहरुख़ खान के सुपुत्र का नाम क्रूज़ ड्रग्स पार्टी में आया, जारी है आठ लोगों से पूछताछ

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान के सुपुत्र आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कल रात मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया. आर्यन के अलावा सात और लोगों को भी हिरासत में लेकर छताछ की गई है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

NBC ने कहा, “आर्यन खान समेत सभी आठों से पूछताछ की जा रही है. उनके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.” सूत्रों ने कहा कि एनसीबी की टीम यात्रियों के वेश में जहाज पर सवार हुई थी. एजेंसी ने कहा कि एक्स्टसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे ड्रग्स जहाज पर सवार पार्टी से बरामद किए गए थे.

जिन आठ लोगों से पूछताछ हो रही है उनमें मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जैसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट के नाम हैं. जानकारी के अनुसार अरबाज़ मर्चेंट के कहने पर आर्यन रेव पार्टी में शामिल होने गए थे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस बीच बता दें कि आर्यन खान ने पूछताछ में बताया है कि उन्हें क्रूज की इस पार्टी में वीवीआईपी गेस्ट के नाते बुलाया गया था. इसके लिए उन्होंने कोई पैसा नहीं दिया था. आर्यन खान का मोबाइल जब्त कर लिया गया है. आर्यन खान के मोबाइल में चैटिंग की जांच की जा रही है.

एजेंसी के मुताबिक “ऑपरेशन के दौरान, सूचना के अनुसार सभी संदिग्धों की तलाशी ली गई, एमडीएमए / एक्स्टसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) जैसी विभिन्न दवाएं और चरस बरामद की गई हैं. दो महिलाओं सहित कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है और वसूली के संबंध में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है.”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगों को रविवार को मुंबई वापस लाया जाएगा. उनके अनुसार, जहाज के मुंबई से रवाना होने और समुद्र में होने के बाद पार्टी शुरू हुई.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here