29.2 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सन बाथ लेते हुये रेड बिकनी में दिशा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

सन बाथ लेते अभिनेत्री, दिशा पटानी के फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर कितनी शानदार है ये तो सभी जानते हैं। जैसे ही किसी तरह की तस्वीर सामने आती है वो कुछ ही समय में छा जाती है। दिशा पटानी ने एक तस्वीर आज साझा की है जिसमें वो रेड बिकिनी पहने सन बाथ लेते नजर आ रही हैँ। उनकी ये हॉट एंड सेक्सी तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल कर रही है और फैंस लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि अभिनेत्री अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रखती हैं और कई फिटनेस वीडियो साझा करती रहती हैँ। दिशा पटानी इस तस्वीर में स्वीमिंग पूल पर नजर आ रही हैं और काफी हॉट लग रहीं हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

उनको लेकर मशहूर है कि वो इस तरह की बोल्ड तस्वीर आए दिन पोस्ट करती हैं और खबरों में बनीं रहती हैं। दिशा पटानी का नाम अक्सर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के जुड़ता है और कई बार दोनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं। उनके तरफ से इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

देश की न्याय व्यवस्था हो चुकी है खस्ताहाल – पूर्व CJI रंजन गोगोई आगेे पढें…

टेक्नलॉजी / गैजेट्स की खबरें पढें-

गूगल पर 1.1 मिलियन यूरो ( 1.3 मिलियन डॉलर) का जुर्माना लगा है. फ्रेंच अथॉरिटीज ने यह नतीजा निकाला है कि सर्च इंजन ने फ्रेंच होटलों के लिए गलत रैंकिंग को दिखाया है. इससे पहले गूगल ने अपने एलगोरिदम में आधिकारिक स्रोत Atout फ्रांस के साथ दूसरी होटल इंडस्ट्री वेबसाइट्स से इनपुट का इस्तेमाल होटलों को एक से पांच स्टार की रैंक देने के लिए इस्तेमाल किया है. आगे पढेें….

पढें ऑटो मोबाइल

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने मंगलवार को अपनी नई रेसर बाइक Honda CB350 RS स्क्रैम्बलर को भारतीय दोपहिया बाजार में लॉन्च कर दिया है। नई रेसर बाइक बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन से लैस, इस बाइक की कीमत 1.96 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) तय की गई है। आगे पढें…

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here