30 C
Mumbai
Wednesday, May 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

साइकिल से गिरी छात्रा की हुई मौत शोहदों द्वारा दुपट्टा खींचने से, छेड़खानी दो सगे भाइयों ने की थी

यूपी के अंबेडकरनगर जिले के टांडा क्षेत्र के हीरापुर बाजार में शुक्रवार को इंटरमीडिएट की छात्रा के साथ बाइक सवार दो सगे भाइयों ने छेड़छाड़ की थी। इस दौरान वह असंतुलित होकर साइकिल समेत गिर गई जिसके बाद दूसरी बाइक की टक्कर से छात्रा की मौत हो गई। यह खुलासा शनिवार को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हुआ है जिसके बाद केस दर्ज कर पुलिस ने छेड़छाड़ करने वाले दोनों सगे भाइयों व टक्कर मारने वाले बाइक सवार को पकड़ लिया है। घटना की सच्चाई समाने आने के बाद छात्रा के परिजनों व स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है।

हंसवर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली इंटरमीडिएट की छात्रा शुक्रवार को साइकिल से विद्यालय से घर लौट रही थी। उसके साथ एक अन्य छात्रा भी थी। हीरापुर बाजार में बाइक सवार दो भाइयों ने छात्राओं की साइकिल रोकने की कोशिश की। छात्राएं नहीं रुकीं तो छेड़छाड़ करते हुए युवकों ने इंटर की छात्रा का दुपट्टा खींच लिया। इससे छात्रा असंतुलित होकर साइकिल सहित गिर गई। इसी बीच पीछे से आ रहे एक अन्य बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। सड़क पर गिरने से छात्रा की मौके पर मौत हो गई थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सामान्य सड़क हादसा बताया। शनिवार को आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सामने आने पर छेड़छाड़ की घटना का खुलासा हुआ। वीडियो वायरल होने पर परिजनों के साथ स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। दूसरी तरफ छात्रा के पिता ने छेड़छाड़ व हादसे की तहरीर दी।

पुलिस ने हरसम्हार निवासी शहबाज व उसके भाई अरबाज के विरुद्ध छेड़छाड़ तथा एक अन्य युवक फैसल के विरुद्ध सड़क हादसे का केस दर्ज किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद छात्रा के शव का शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने अंतिम संस्कार कराया।

छात्रा को अक्सर परेशान करते थे दोनों भाई
मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि छेड़छाड़ के आरोपी दोनों युवक छात्रा को अक्सर परेशान करते थे। इस बारे में छात्रा ने परिजनों को बताया तो वे नजर रख रहे थे। इस बीच यह हादसा हो गया। यह भी आरोप लगाया कि दोनों युवकों ने दुपट्टा खींचने के साथ ही छात्रा के साथ मारपीट की जिससे वह अनियंत्रित होकर साइकिल समेत गिर गई।

सख्त कार्रवाई होगी
छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। वीडियो फुटेज देखे गए। इस मामले में छानबीन कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here