29 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सान्या मल्होत्रा किसी से भी शादी के लिए हैं तैयार

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ​की इस साल मार्च के महीने में फिल्म ‘पगलैट’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने एक विधवा का किरदार निभाया था. आपको बता दें वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके अपनी शादी को लेकर क्या विचार हैं और इसी के साथ अन्य एक्टर के साथ काम करने के बारे में बात की.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अपने करियर में सान्या ने उन फिल्मों में किरदार निभाया है, जिनमें काफी स्ट्रांग किरदार निभाना हो जैसे पटाखा, फोटोग्राफ और लूडो इस लिस्ट में शामिल है. इंटरव्यू के दौरान सान्या ने बताया कि कैसे वे सिंगल हैं और शादी के लिए अब तैयार हैं.

उन्होंने कहा, “यह काफी पर्सनल सवाल है. ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं पता… मैं सिंगल हूं और मैं तैयार हूं…मैं अपने दोस्तों से पूछती रहती हूं कि मुझे क्या करना चाहिए और वे मुझसे कहते रहते हैं कि, ‘तुम्हें खुद को बाहर रखना है’ और मुझे समझ नहीं आया…मैं इसके साथ क्या करने वाली हूं? मैंने कोई रूल नहीं बनाए हैं कि मुझे कैसा जीवनसाथी चाहिए, कोई भी मिल जाए, चलेगा (मैं किसी के साथ भी ठीक हूं).

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

लेकिन उन्होंने ये बात मजाक में कही थी इसके अलावा वे कहती हैं, “वह एक अच्छा व्यक्ति होना चाहिए, मानसिक रूप से और आध्यात्मिक रूप से जागरुक होना चाहिए और मैं इस बात की काफी सरहाना करूंगी अगर उसकी मानसिकता मेरी तरह हुई. जो लोग इसे पढ़ेंगे यदि आप उसमे से एक हैं, तो मुझे कॉल करें.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पगलैट ​​में उनके किरदार के लिए, उन्हें कंगना द्वारा प्रशंसा मिली थी. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह इंडस्ट्री में अपनी सीनियर से एक अच्छी समीक्षा प्राप्त करने के लिए तैयार थी. उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा लगता है. वह मेरी सीनियर और इतनी शानदार कलाकार हैं. इसलिए, उनकी तारीफ करना मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्पलिमेंट था. उनका इतना प्यारा मैसेज पाने के लिए मैं उनकी आभारी हूं. यहां तक ​​कि मेरा परिवार भी बहुत खुश था.”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here