28 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

साहिल खान ने दिव्यांशु बन Instagram पर फंसाया…फिर होटल में लूटी आबरू; बेटी की हालत देख टूट गया परिवार

उत्तर प्रदेश के आगरा में सोशल मीडिया पर कार मैकेनिक साहिल खान ने पहचान छिपाकर छात्रा से दोस्ती कर ली। नजदीकियां बढ़ी तो कारोबारी की बेटी पूरी तरह मैकेनिक की गिरफ्त में आ गई। उसने बेहोश करके दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए रकम ऐंठने लगा। 

आरोपी ने तीन साल में ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये के जेवर और नगदी हड़प लिए। इससे छात्रा गुमसुम रहने लगी। पढ़ाई से उसका मन उचट गया। बेटी की हालत देख परिजन को शक हुआ। पता चलने पर छात्रा के पिता ने थाना छत्ता में आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

छत्ता थाना क्षेत्र के कपड़ा कारोबारी की 17 वर्षीय बेटी का इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एकाउंट हैं। इंस्पेक्टर छत्ता ने बताया कि न्यू आगरा क्षेत्र निवासी साहिल खान गैराज में कारों की धुलाई करता है। उसने इंस्टाग्राम (सोशल मीडिया) पर अपनी पहचान छिपाकर दिव्यांशु अग्रवाल के फर्जी नाम से आईडी बना रखी है। यह नाम देखकर किशोरी ने उसने मित्रता कर ली। 

बताया कि कुछ महीने से घर से नगदी और जेवरात गायब होने लगे। इस पर पिता को चिंता हुई। उन्होंने निगरानी की और शक होने पर छोटी बेटी से पूछताछ की। उसने घरवालों को बताया कि इंस्टाग्राम पर दिव्यांशु से दोस्ती हुई थी। 21 दिसंबर 2020 को युवक ने उसे मिलने के लिए कमला नगर स्थित एक होटल में बुलाया। वहां कॉफी पिलाई। उसे पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे। 

इसके बाद युवक उसे कमरे में ले गया। वहां बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। वीडियो और फोटोग्राफ्स ले लिए। बाद में उन्हें दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। जनवरी 2021 में सदर क्षेत्र के एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस तरह तीन साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। उसे बदनाम करने की धमकी देता है। उसका असली नाम साहिल खान है।

इस पर परिजन ने बजरंग दल के पदाधिकारियों को पीड़ा बताई। इसके बाद बजरंग दल के नेताओं के साथ पुलिस से संपर्क करके केस दर्ज कराया गया। केस में साहिल व उसकी मां रुखसाना के विरुद्ध दुष्कर्म, रंगदारी मांगने, आईटी एक्ट, जहरखुरानी, धोखाधड़ी व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गैराज में गाड़ियों की धुलाई करने वाले साहिल ने सोशल मीडिया पर कई एकाउंट बना रखे हैं। वह खुद को रईस दिखाने के लिए नई-नई गाड़ियों के साथ अपने फोटो अपलोड करता था। उसने छात्रा से हड़पे पैसों से आईफोन भी खरीद लिया था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here