31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सुप्रीम कोर्ट द्वारा संजय सिंह को शराब मामले में भूमिका पर न बोलने के निर्देश

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का शीर्ष नेतृत्व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश में शामिल है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि दिल्ली शराब नीति घोटाले के लिए भाजपा जिम्मेदार है।

“दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सलाखों के पीछे डालने की एक बड़ी साजिश हुई है। शराब घोटाले के लिए भाजपा जिम्मेदार है. पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व इसमें शामिल है, ”सिंह ने दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।

सिंह, जिन्हें शराब नीति मामले में भी गिरफ्तार किया गया था, बुधवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद जेल से बाहर आए, जब प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि उन्हें उनकी रिहाई पर कोई आपत्ति नहीं है।

हालाँकि, अदालत ने सिंह को उनकी जमानत की शर्त के रूप में मामले में उनकी भूमिका के बारे में मीडिया से बात नहीं करने के लिए कहा है।

अपने दावे को और विस्तार से बताते हुए, आप नेता ने एक तस्वीर जारी की जिसमें भाजपा और दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति के आरोपी से सरकारी गवाह बने राघव रेड्डी के पिता मगुंटा रेड्डी के बीच संबंध का संकेत दिया गया है।

सिंह ने दावा किया कि रेड्डी ने पांच महीने की यातना के बाद अपना बयान बदल दिया और दिल्ली के सीएम के खिलाफ गलत बयान दिया।

“एक व्यक्ति हैं, मगुंटा रेड्डी, जिन्होंने तीन बयान दिए, उनके बेटे राघव मगुंटा ने सात बयान दिए। 16 सितंबर को जब उनसे (मैगुंटा रेड्डी) ईडी ने पहली बार पूछा कि क्या वह अरविंद केजरीवाल को जानते हैं, तो उन्होंने सच बताया और कहा कि वह अरविंद केजरीवाल से मिले थे लेकिन चैरिटेबल ट्रस्ट की जमीन के मामले में। लेकिन उसके बाद, उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया और 5 महीने जेल में रखने के बाद, उनके पिता ने अपना बयान बदल दिया, ”सिंह ने कहा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here