29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सुबह तक रोका गया इमरान खान की गिरफ़्तारी का ऑपरेशन

लाहौर हाई कोर्ट के जस्टिस तारिक सलीम शेख ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के चेयरमैन इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए चल रहे पुलिस ऑपरेशन को कल सुबह 10 बजे तक के लिए रोक दिया.

जमां पार्क में पुलिस कार्रवाई के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के दौरान आईजी पंजाब ने हाईकोर्ट को बताया कि हमारे वाहनों को पेट्रोल बमों से जलाया गया, पीएसएल की सुरक्षा का ध्यान रखना जरूरी था, रेंजर्स के वाहनों पर पेट्रोल गिराया गया सुबह-सुबह स्थिति यह है कि पूरी ग्रीन बेल्ट खराब हो गई है, सरकारी चीजें बर्बाद हो गई हैं, कोर्ट वारंट रद्द कर देता, हम वापस आ जाते, जिन्होंने नुकसान किया है उन्हें पकड़ना है, हमारे पास वीडियो है, हमसे दुर्व्यवहार किया गया है।

जस्टिस तारिक सलीम शेख ने कहा कि इस पर क्या कहा जाएगा अगर हम इस ऑपरेशन को अस्थाई रूप से बंद कर दें क्योंकि इस्लामाबाद में अर्जी भी दाखिल की जा चुकी है. आईजी पंजाब ने कहा कि हमें संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों को पकड़ना है। जस्टिस तारिक सलीम शेख ने आदेश दिया कि मैं शहर में शांति चाहता हूं, आप अपना ऑपरेशन अभी रोक दें. आईजी पंजाब ने कहा कि हम वहां पुलिस की मौजूदगी बनाए रखना चाहते हैं।

जस्टिस तारिक सलीम शेख ने कहा कि शहर में पीएसएल भी हो रहा है। जस्टिस तारिक सलीम शेख ने आईजी पंजाब से पूछा कि पुलिस को कहां तक ​​पीछे ले जाया जा सकता है? शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि ये गिरफ्तारियां बंद करो सब ठीक हो जाएगा. जस्टिस तारिक सलीम शेख ने कहा कि गिरफ्तारियों को रोका नहीं जा सकता. शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि वे हमारे पूरे नेतृत्व को बंद करना चाहते हैं।

महाधिवक्ता ने कहा कि इस मामले में अभी इंतजार करना होगा। आईजी पंजाब ने कहा कि हम माल रोड, धर्मपुरा और ठंडी रोड पर रुकेंगे। वकीलों ने कहा कि वे हमारे सभी रास्ते रोक रहे हैं। कोर्ट ने पुलिस को मॉल कैनाल ब्रिज, धर्मपुरा ब्रिज और ठंडी रोड पर 500 मीटर पीछे रहने की अनुमति दी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here