34 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

100 Mbps की तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड 699 रुपये में; एकदम FREE 3 OTT सब्सक्रिप्शन

100 Mbps की तेजतर्रार स्पीड वाला सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान तलाश रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है। आज हम आपको कनेक्ट ब्रॉडबैंड के किफायती प्लान के बारे में बताएंगे, जिसमें 100 Mbps स्पीड के साथ 3 पॉपुलर OTT बेनिफिट्स भी मिलते हैं। दरअसल, Connect Broadband पंजाब, हरियाणा और जम्मू और कश्मीर में सेवाएं प्रदान करने वाला एक रीजनल इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर है। कंपनी के पास ग्राहकों के लिए कुछ आकर्षक ऑफर हैं। कंपनी की ओर से आपको मिलने वाली रोमांचक प्लान्स में से एक इसका 100 Mbps ऑप्शन है। इतनी स्पीड अधिकांश भारतीय परिवारों के लिए पर्याप्त से अधिक है। कनेक्ट ब्रॉडबैंड के इस 100 Mbps प्लान की खास बात यह है कि यह बहुत कम कीमत पर कई OTT (ओवर-द-टॉप) लाभों के साथ आता है। आपको OTT लाभों के लिए कुछ भी अतिरिक्त भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। 

यदि आप एक नए ग्राहक हैं तो हम आपको डिटेल में इस प्लान के बारे में सारी डिटेल बता रहे हैं। आज हम देखेंगे कि इंस्टॉलेशन, राउटर और प्लान चार्ज के मामले में आपको कंपनी को किस तरह की लागत का भुगतान करना होगा। चलिए शुरू करते हैं…

ब्रॉडबैंड कनेक्ट करें 699 रुपये की प्लान डिटेल
कनेक्ट ब्रॉडबैंड का 699 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान 100 Mbps स्पीड के साथ आता है। यह प्लान प्रति माह 3.3TB डेटा भी प्रदान करता है। इतना डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 20 Mbps तक कम हो जाएगी, जो कि बुरी नहीं है। इस प्लान के साथ तीन OTT बेनिफिट्स बंडल किए गए हैं, जो हैं – इरोज नाउ, डिस्कवरी और एमएक्स प्लेयर गोल्ड। यूजर्स को कंपनी की तरफ से फ्री वॉयस कॉलिंग का फायदा भी मिलता है।

जानिए प्लान की टर्म्स एंड कंडीशन
कंपनी के टर्म्स एंड कंडीशन पेज पर लिखा है कि यूजर्स को 2000 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर देने होंगे। इसके अलावा, इसमें इंस्टॉलेशन और एक्टिवेशन चार्ज भी शामिल हैं। 2.4 गीगाहर्ट्ज़ बैंड राउटर के साथ कनेक्शन के इंस्टॉलेशन और एक्टिवेशन के लिए, यूजर्स को 1499 रुपये का भुगतान करना होगा, और 5.8 गीगाहर्ट्ज़ बैंड राउटर के लिए, शुल्क 2,499 रुपये तक जाता है। ये रीफंडेबल नहीं है। लेकिन सिक्योरिटी डिपोजिट ग्राहक को वापस कर दिया जाता है। ध्यान दें कि ऊपर बताए गए प्लान की हर महीने की कीमत में टैक्स शामिल नहीं है। तो अंतिम बिल 18% जीएसटी के साथ आएगा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here