30 C
Mumbai
Tuesday, May 17, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

13 युवकों को अपना शिकार बना चुकी राजस्थान की लुटेरी दुल्हन हुई गिरफ्तार

राजस्थान में शादी के नाम पर लूट के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. बाड़मेर पुलिस ने एक ऐसी शातिर महिला को गिरफ्तार किया है, जो अब तक 13 युवकों को अपना शिकार बना चुकी थी. शादी करने के बाद यह महिला लोगों को झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देकर कैश और जेवरात लेकर फरार हो जाती थी. पुलिस ने बताया कि महिला खुद को कुंवारी, विधवा और तलाकशुदा बताकर लोगों को फंसाती और लूटपाट कर भाग जाती थी. अब इस लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरसअल, बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे के ईश्वरपुरा कपराऊ निवासी 38 वर्षीय जीयोदेवी अपने आपको कुंवारी बता कर लोगों से पहले शादी करती है और फिर उन्हें लूटकर फरार हो जाती. महिला के चंगुल में फंसे मापुरी निवासी रामाराम पुत्र जोगाराम ने 27 अगस्त को चौहटन थाने में जीयोदेवी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. वहीं नागौर के मेड़ता निवासी भीखाराम पुत्र रूपाराम ने भी जीयोदेवी के खिलाफ कुचेरा थाने में शादी कर गहने और नगदी लूटकर फरार होने का मामला दर्ज कराया था.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चौहटन थानाधिकारी भूटाराम ने मुताबिक जीयोदेवी ने अलग- अलग 13 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं. एसएचओ के अनुसार अधिकांश मामलों में पाया गया कि महिला लोगों को ब्लैकमेल कर फंसाती थी. पुलिस के अनुसार चौहटन थाने में जीयोदेवी के खिलाफ कई जगहों पर मामला दर्ज है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आरोपी महिला लोगों को अपने झांसे में फंसाती है फिर लूटकर फिर नई शादी करती है. कई लोगों को तलाकशुदा बताकर शादी की तो कई को विधवा और कुंवारी बताया. थाने में दर्ज प्रकरणों में पुलिस ने आरोपी जीयोदेवी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here