31 C
Mumbai
Monday, May 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

20 मिलियन डॉलर की हवेली में वापस लौटेंगे प्रियंका-निक, अपडेट ने बढ़ाई सोशल मीडिया की हलचल

सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बीते दिन रिपोर्ट आई थी कि वित्तीय कारणों से उन्हें एलए में अपना आलीशान घर खाली करना पड़ा। हालांकि, नई रिपोर्ट दिल जीतने वाली है। इसे जानकर प्रियंका और निक के फैंस का खुश होना लाजमी है। 

एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि यह जोड़ा व्यापक नवीनीकरण के बाद अपने आलीशान घर में वापस जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजिल्स में अपनी नव पुनर्निर्मित 20 मिलियन अमेरिकी डॉलर की हवेली में रहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। घर, मोल्ड द्वारा जोड़े को बाहर निकालने के तीन महीने बाद पुनर्निर्मित हो गया है। इससे पहले घर से जबरन निकाले जाने के बाद जोड़े ने मुकदमा दायर किया था।

इसी रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि जोड़े की शानदार लॉस एंजिल्स की हवेली में पानी की क्षति उत्पन्न हुई, जिससे एक कानूनी विवाद शुरू हुआ जो मई 2023 से जारी है। मुकदमे से प्राप्त विशेष विवरण से पता चला कि जोड़े के लिए पूल और स्पा की समस्याएं सामने आईं। अप्रैल 2020 में ‘पोरस वॉटरप्रूफिंग’ जैसे मुद्दों के कारण फफूंद वृद्धि और संबंधित जटिलताएं भी शुरू हो गईं। जानकारी हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिसंबर 2018 में राजस्थान में सात फेरे लेने के बाद साल 2019 में यह घर खरीदा था। हालांकि, घर में शिफ्ट होते ही जोड़े को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। 

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्विट्जरलैंड में वेकेशन का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने स्विस अवकाश से कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए। काम के मोर्चे पर, प्रियंका फिलहाल ‘हेड्स ऑफ स्टेट्स’ की शूटिंग कर रही हैं। यह एक आगामी एक्शन कॉमेडी है जिसमें इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड जैसे अन्य लोग भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे और इसे इल्या नाइशुल्लर के रचनात्मक निर्देशन में बनाया जाएगा। इस बीच, उन्होंने पिछले महीने ‘द ब्लफ’ की भी घोषणा की, जिसका निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स करेंगे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here