31 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

2022 में बदलाव और किसानों का इंकलाब होगा: अखिलेश यादव

मुजफ्फरनगर में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी चुनाव को लेकर अभी बहुत सारे गठबंधन होने हैं. बहुत ज़ल्द आने वाले समय में और दलों के साथ भी गठबंधन होगा.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार किसानों और गरीबों ने बीजेपी को हटाने का निर्णय लिया है. किसानों का इंकलाब होगा और 2022 में बदलाव होगा. उन्होंने दावा किया कि ओपी राजभर के लोगों ने बीजेपी के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा प्रमुख ने जनता से अपील करते हुए कहा कि इधर से आप लोग बीजेपी के लिए दरवाजे बंद करो. कश्यप समाज का पूरा सम्मान सपा दिलाएगी. सपा लगातार लोगों को जोड़ रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि दूसरे दलों की सरकार ने जनता को धोखा दिया. ये सरकार लगातार छीनने का काम कर रही है. किसानों की आय दुगनी करने का वादा हुआ था क्या हुआ. जबसे सरकार बीजेपी की बनी है किसानों की आय घटी है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हवाई चप्पल वालों को हवाई जहाज में चलाने का वादा किया था. आज आप पेट्रोल के बढ़ते दामों की वजह से मोटरसाइकिल भी नहीं चला सकते. तीन कानून लागू हो गए तो बड़े उद्योगपति किसानों को मजदूर बना देंगे. उन्होंने कहा कि हमारा पूरा समर्थन किसानों को है. इस कानून के लागू होने से किसानों का भला नहीं होगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here