30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

7लोक कल्याण मार्ग पर मांगी हनुमान चालीसा के साथ-साथ दुर्गा चालीसा व नमाज़ पढ़ने की इजाज़त

हनुमान चालीसा पाठ को लेकर राज्य में चल रहे विवाद के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की एक महिला नेता फहमीदा खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के सामने हनुमान चालीसा और नमाज पढ़ने की इजाजत मांगी है। उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भेजा है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

एनसीपी उत्तर मुंबई जिला कार्यकारी अध्यक्ष फहमीदा खान ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के सामने हनुमान चालीसा, दुर्गा चालीसा और नमाज अदा करने की अनुमति मांगी है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने इस पत्र में लिखा, ”मैं हूं फहमीदा हसन खान कांदिवली मुंबई महाराष्ट्र आपसे अनुरोध है कि मुझे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर हनुमान चालीसा, नवकार मंत्र, गुरु ग्रंथ और नोविनो पढ़ने की अनुमति दें। कृपया मुझे दिन और समय बताएं।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

फहमीदा हसन ने कहा कि वो हमेशा अपने घर में हनुमान चालीसा और दुर्गा पूजा करती हैं, लेकिन जिस तरह से देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है, उसको देखते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नींद से जगाना जरूरी हो गया है।

उन्होंने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास स्थान मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने से रवि राणा और नवनीत राणा को महाराष्ट्र का फायदा दिख रहा है तो देश का फायदा करवाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर जाकर हनुमान चालीसा समेत कई अलग अलग प्रार्थनाएं करना जरूरी है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here