29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

AICC दफ्तर में जबरन घुसने का दिल्ली पुलिस पर आरोप

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड धन शोधन के एक मामले में लगातार तीसरे दिन ED की पूछताछ जारी है. इस दौरान कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का AICC मुख्यालय और ED दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन जारी है. जबकि आज दिल्ली पुलिस कांग्रेस दफ्तर में भी घुस गयी और नेताओं व कार्यकर्ताओं से बदसलूकी की. कांग्रेस ने इसे बीजेपी, मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी बताया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सुरजेवाला ने इस घटना के बाद आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि AICC के कार्यालय में घुसकर कार्यकर्ताओं और नेताओं को मारना पीटना बीजेपी, मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी है, अब तो संयम की सब हदें पार कर हो गयी है.सुरजेवाला ने कहा कि हम गांधीवादी, शांतिप्रिय और अहिंसक हैं. आप अगर नेमप्लेट उतार कर दफ्तर के दरवाजे तोड़कर गुंडागर्दी करेंगे तो हमें जवाब देना भी आता है, ये मत समझिए कि कांग्रेस के कार्यकर्ता चुप बैठे रहेंगे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीँ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा की पहली बार किसी पार्टी के कार्यकर्ता उसकी अपनी ही पार्टी के कार्यालय में जाने नहीं दिया जा रहा है और यह सिर्फ इसलिए कि पिछले 8 वर्ष से राहुल गाँधी लगातार केंद्र सरकार की नाकामियों को सबके सामने रख रहे हैं और इसलिए इन्हें परेशान किया जा रहा है. बघेल ने बीजेपी के राष्ट्रवाद को आयातित राष्ट्रवाद बताते हुए कहा कि उस राष्ट्रवाद में जो भी विरोध में हो उसे दबा दिया जाए और कुचल दिया जाए, बस यही होता है.’

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here