31 C
Mumbai
Monday, May 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ASICS इंडिया की ब्रांड एम्बेसडर बनीं श्रद्धा कपूर

जापानी स्पोर्ट्स ब्रांड, एएसआईसीएस ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को एएसआईसीएस इंडिया का नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। इस सहयोग के साथ, एएसआईसीएस इंडिया ने स्वस्थ मन, स्वस्थ तन की अपनी विचारधारा को लगातार मजबूत करना और भारतीय महिला फिटनेस उत्साहियों के बीच ब्रांड को प्रमुखता से कायम करना है। श्रद्धा कपूर, ब्रांड के फुटवियर और महिलाओं के स्पोर्ट्सवियर सेगमेंट का समर्थन करती हुए दिखाई देंगी।

इस गठबंधन के जरिए एएसआईसीएस इंडिया, संतुलित और सक्रिय जीवन शैली को बढ़ावा देने के साझा दृष्टिकोण के साथ अपनी बाजार उपस्थिति को मजबूत भी करेगा और यह सुनिश्चित करेगा कि स्टाइल और आराम के साथ कोई समझौता न हो। एएसआईसी, जो अपनी समृद्ध विरासत और नवाचार के लिए प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, ने लगातार उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को वितरित किया है जो दुनिया भर में एथलीटों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की जरूरतों को पूरा करते हैं।

एक अभिनेत्री के रूप में श्रद्धा कपूर की बहुमुखी प्रतिभा एएसआईसीएस इंडिया के तन और मन दोनों के पोषण की मूल विचारधारा से पूरी तरह मेल खाती है, जिससे वह ब्रांड के लिए आदर्श फिट हैं।

इस गठबंधन के बारे में, रजत खुराना, प्रबंध निदेशक, एएसआईसीएस इंडिया और दक्षिण एशिया, ने कहा, “हमें श्रद्धा कपूर का एएसआईसीएस इंडिया के नए चेहरे के रूप में स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। उनका आकर्षक प्रदर्शन और फिटनेस के प्रति अटूट समर्पण हमारे ब्रांड की प्रकृति के साथ पूरी तरह से संरेखित है। मजबूत प्रशंसक आधार और प्रभावशाली उपस्थिति के साथ, वह लोगों को स्वस्थ मन और शरीर के पोषण के महत्व के बारे में प्रेरित करने और शिक्षित करने के लिए आदर्श एम्बेसडर हैं। यह गठबंधन हमारे ब्रांड की अपील को बढ़ाएगा और देश भर में हमारी पहुंच का विस्तार करेगा, एवं समग्र और सक्रिय जीवन शैली को बढ़ावा देगा।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here