23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Big Boss 17 के बाद अंकिता लोखंडे ने की पहले प्रोजेक्ट की घोषणा, रणदीप हुडा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में आएंगी नजर

Big Boss 17: अंकिता लोखंडे आगामी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट होगा । उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक घोषणा की।

उन्होंने फिल्म का एक टीज़र क्लिप साझा किया और लिखा, “इतिहास के अध्यायों से खोए हुए नेता पर प्रकाश डालना! BB17 के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू करना अतिरिक्त विशेष लगता है। @Anandpandit @zeestudiosofficial द्वारा निर्मित @ranदीपhooda के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं, अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 की तारीख देखना न भूलें।”

स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुडा मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा किया कि फिल्म 22 मार्च को रिलीज होगी।

यह स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से जाना जाता है। फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन उत्कर्ष नैथानी के साथ उत्कर्ष नैथानी ने किया है। ऐसा कहा जाता है कि यह एक ‘सम्मोहक ओडिसी’ पर एक फिल्म है, जो निर्माताओं द्वारा स्वातंत्र्य वीर सावरकर – एक दूरदर्शी और एक तेजतर्रार की पौराणिक लेकिन उपेक्षित कहानी को जीवंत करती है।

इसे ज़ी स्टूडियोज़, आनंद पंडित, रणदीप हुडा, संदीप सिंह और योगेश राहर का समर्थन प्राप्त है। फिल्म में रणदीप और अंकिता के अलावा अमित सियाल भी हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here