34 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

CSJM के छात्रों का आरोप पेपर आउट ऑफ़ सेलेबस और कॉपी चेकिंग मे गड़बड़ी होने से लगी बैक, छात्रों का भविष्य प्रभावित

CSJM कानपुर (छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय) मे एलएलबी के छात्र खराब रिजल्ट के चलते कर रहे विरोध प्रदर्शन, LLB पाठ्यक्रम के 6ठे सेमेस्टर मे सभी कॉलेज के लगभग 80% छात्रों की बैक लगी है, छात्रों की मानें तो टेक्सेशन लॉ का पेपर आउट ऑफ़ सेलेबस था, साथ ही साथ जनरल इंग्लिश और लीगल लेंग्वेज में भी ज्यादतर बच्चो को फेल गया है, जिसमें अधिकांशता टेक्सेशन में छात्रों को फेल किया गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पुनः मूल्यांकन कराये जाने के लिए विश्वविद्यालय वी सी कार्यालय के सामने किया विरोध प्रदर्शन, छात्रों के इस प्रदर्शन मे शहर के वी एस एस डी कॉलेज, दयानन्द, ब्रम्हानन्द, डीसी लॉ, श्रीराम लॉ, चौ.राम गोपाल विधि, आरके शुक्ला, गया प्रशाद, भगत सिंह समेत कई कॉलेजों के सैकड़ो छात्र इकठ्ठा हुये जमकर किया प्रदर्शन।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुछ का मानना है कि इस पर UGC को विशेषत: से गौर करने की जरूरत है, कि 6ठे सेमेस्टर में क्या ऐसा इस्पेरीमेंट होना चहिये ? जिससे छात्रों का भविष्य प्रभावित हो जाये, यही नहीं कुछ तो ऐसे भी छात्र होते हैं जिनके लिये करो या मरो की स्थित होती है जिन्हे बैक पेपर का भी चांस नहीं रहता है जो अंतिम वर्ष के साथ-साथ जिनके ऊपर अंतिम प्रयास की तलवार भी लटकी हुई होती है, जिनका संपूर्ण कैरियर खत्म होने का भी खतरा रहता है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वैसे प्रबंधन ने छात्रों को पूरा भरोसा दिलाया है कि छात्र 15 दिनों का समय दें और धैर्य रखें उनके साथ पुरा इंसाफ होगा, नाराज छात्र क्षेत्रीय विधायक के पास अपनी बात रखने की भी बात करते नजर आये जिस पर प्रबंधन ने उन्हे कहीं भी न जाने की बात कही और उन्हे न्याय मिलेगा इसका भी भरोसा जताया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here