29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

EVM को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया एक होल सेल फ्रॉड

नई दिल्ली:EVM को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया एक होल सेल फ्रॉड, असम में भाजपा नेता की गाड़ी में ईवीएम मिलने के मामले को लेकर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन एक होल सेल फ्रॉड है। उनके बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने स्वामी से पूछा है कि अगर आपको लगता है कि ईवीएम एक होल सेल फ्रॉड है तो आप हमारे अभियान में हमारा साथ देंगे।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दिग्विजय का ट्वीट
शनिवार को दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट में लिखा, ‘सुब्रमण्यम स्वामी जी क्या आपको अभी भी लगता है कि ईवीएम एक होल सेल फ्रॉड है? अगर हां तो क्या आप बैलेट बॉक्स की वापसी के लिए हमारे अभियान में हमारा साथ देंगे?’

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

भाजपा उम्मीदवार के कार में मिली EVM
बता दें कि असम में भाजपा विधायक कृष्णेंदु पॉल की पत्नी के नाम से दर्ज कार में ईवीएम पाए जाने के बाद चुनाव आयोग ने पीठासीन अधिकारी और तीन अन्य अधिकारियों को निलंबित कर दिया और स्पेशल ऑब्जरवर से रिपोर्ट मांगी है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चुनाव आयोग की सफ़ाई
ईवीएम कार में कैसे पहुंची? के सवाल पर आयोग ने कहा कि करीमगंज जिले में राताबाड़ी सीट की पोलिंग टीम 149 कड़ी सुरक्षा में मतदान के बाद लौट रही थी। हालांकि इस बीच बारिश के चलते सड़क पर कीचड़ भर गया था। आयोग ने कहा, “एनएच -8 इकलौता रास्ता है जो जिले के दूरस्थ क्षेत्रों को करीमगंज से जोड़ता है। चूंकि मतदान का दिन था और शाम 6 बजे मतदान बंद हो गया। लगभग 1,300 वाहन इस रास्ते से एक साथ लौट रहे थे। खराब मौसम के चलते रास्ते में तगड़ा जाम लगा हुआ था।” आयोग ने कहा कि जब पोलिंग टीम नीलम बाजार के पास पहुंची, तो रात लगभग 9 बजे उनकी गाड़ी खराब हो गई। भारी जाम और खराब मौसम के चलते, पार्टी अपने काफिले से अलग हो गई।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here