29 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

Google की बादशाहत Apple ख़त्म करेगा 

सर्च इंजन बाजार में गूगल की बादशाहत को स्मार्ट फोन बनाने वाली कंपनी Apple चुनौती देने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स की मानें तो ऐपल कंपनी जल्द ही एक यूजर सेंट्रिक वेब सर्च का ऐलान कर सकती है. हालांकि, इस सर्च इंजन को पूरी तरह से इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को जनवरी 2023 तक का इंतजार करना पड़ सकता है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है, जब टेक कंपनी ऐपल के सर्च इंजन की खबर आई हो. इससे पहले भी कई बार इस तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, WWDC 2022 अब तक का सबसे महंगा प्रोडक्ट लॉन्च होगा. कंपनी सर्च इंजन का ऐलान अगले साल जनवरी में कर सकती है. बता दें कि ऐपल का एक इवेंट 6 जून को होने वाला है. इस इवेंट में कंपनी iOS 16, iPad OS 16, watch OS और macOS 13 लॉन्च कर सकती है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

नए सॉफ्टवेयर अपडेट में iPhone यूजर्स को लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले का फीचर मिल सकता है. कंपनी इस साल सितंबर में अपना iPhone 14 प्रोडक्ट लाइनअप लॉन्च करेगी. इस लाइन-अप के iPhone 14 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल सकती है. नए अपडेट में कंपनी 1Hz से 120Hz तक का एडॉप्टिव रिफ्रेश रेट सपोर्ट दे सकती है, जिससे यूजर्स को बेहतर बैटरी एक्सपीरियंस मिलेगा.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here