30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

KKR ने CSK पर शानदार जीत के साथ आईपीएल 2022 का किया ज़बरदस्त आग़ाज़

आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया. केकेआर ने इस सीजन में जीत के साथ आगाज किया. कोलकाता के लिए अजिंक्य रहाणे और सैम बिलिंग्स ने अहम पारियां खेलीं. टीम के लिए रहाणे ने 44 रन बनाए. चेन्नई के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने 18.3 ओवरों में ही मैच जीत लिया. वहीं सीएसके लिए ड्वेन ब्रावो ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

चेन्नई के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने 18 ओवरों में मैच जीत लिया. टीम को ओपनर खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने अच्छी शुरुआत दी. रहाणे ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौकों और एक छक्के की मदद से 44 रन बनाए. जबकि वेंकटेश अय्यर 16 रन बनाकर आउट हो गए. नीतीश राणा ने अहम योगदान दिया. उन्होंने 17 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 21 रन बनाए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सैम बिलिंग्स 25 रनों की अहम पारी खेलकर आउट हुए. उन्होंने 22 गेंदों का सामना करते हुए एक चौका और एक छक्का लगाया. कप्तान श्रेयस अय्यर 20 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 19 गेंदों का सामना करते हुए एक चौका लगाया.

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ड्वेन ब्रावो और मिचेल सेंटनर ने शानदार गेंदबाजी की. ब्रावो ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट झटके. जबकि सेंटनर ने 4 ओवरों में 31 रन देकर एक विकेट लिया. जडेजा ने 4 ओवरों में 25 रन दिए. तुषार देशपांडे और एडम मिल्ने को एक भी विकेट नहीं मिला.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी के नाबाद अर्धशतक की बदौलत 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए. इस दौरान धोनी ने 38 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 50 रन बनाए. धोनी ने 7 चौके और एक छक्का लगाया. जबकि जडेजा ने 28 गेंदों का सामना करते हुए 26 रन बनाए. रोबिन उथप्पा ने 28 रनों का योगदान दिया. उन्होंने 21 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके और दो छक्के लगाए.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here