29.3 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Vaishali Thakkar Suicide: एक्स बॉयफ्रेंड वैशाली को कर रहा था प्रताड़ित, सुसाइड नोट में है जिक्र; बताया पुलिस ने

ये रिश्ता क्या कहलाता है, ससुराल सिमर का समेत अन्य कई मशहूर टीवी धारावाहिकों में काम कर लोकप्रियता हासिल कर चुकीं वैशाली ठक्कर ने सुसाइड क्यों किया अभी इसकी जांच जारी है। लेकिन इस बीच मध्य प्रदेश पुलिस ने अभिनेत्री की आत्महत्या को लेकर बड़ा दावा किया है। पुलिस की तरफ से बताया गया है कि वैशाली ठक्कर को उनके पूर्व बॉयफ्रेंड प्रताड़ित कर रहे थे। इंदौर में एसीपी एम रहमान ने कहा, ‘हमें तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन से सूचना मिली थी कि टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने पिछली रात फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जो सुसाइड नोट बरामद किया गया है उसमें इस बात का जिक्र है कि वो तनाव में थीं। सुसाइड नोट के मुताबिक अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें प्रताड़ित कर रहे थे। मामले की जांच आगे जारी है।’वैशाली ठक्कर की मौत ने मनोरंजन जगत को सकते में डाल दिया है।

एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये गये कुछ वीडियो की भी चर्चा हो रही है। एक वीडियो में एक्ट्रेस पंखे को घुमाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘जिसका बंदा/बंदी नहीं है वो भी पंखा घुमाए। वैशाली ठक्कर के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

निजी लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं?

बता दें कि पिछले साल अप्रैल के महीने में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि उनकी सगाई हो गई है। उन्होंने अपने होने वाले पति का नाम डॉक्टर अभिनंदन सिंह बताया था। सगाई में परिवार के कुछ बेहद नजदीकी रिश्तेदार ही पहुंचे थे। अभिनंदन के बारे में बताया जा रहा है कि वो केन्या में एक डेन्टल सर्जन हैं। हालांकि फिर एक ही महीने बाद वैशाली ने सभी को बताया कि वो अभिनंदन सेस शादी नहीं रचा रही है। दोनों ने अपनी शादी कैंसिल कर दी थी। एक्ट्रेस ने रोका सेरेमनी का वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट किया था।

ससुराल सिमर का 2 में अंजलि भारद्वाज का रोल प्ले करने पर इन्हें बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल का गोल्डन पेटल अवॉर्ड भी मिल चुका है। आखिरी बार वैशाली साल 2019 के शो मनमोहिनी में नजर आई थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में वैशाली ठक्कर के एक पुराने साक्षात्कार के आधार पर बताया जा रहा है कि अपनी शादी को टालने के बाद एक्ट्रेस ने कोरोना केस बढ़ने का हवाला दिया था। एक इंटरव्यू में वैशाली ने कहा था, ‘मैं ऐसे सिचुएशन में शादी नहीं कर सकती जब कई लोग कोरोना से जान गंवा रहे हैं। अगर अगले साल तक स्थिति बेहतर होगी तो हम शादी कर लेंगे।’

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here