32 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इमरान खान: अपनी जिंदगी में मैं कभी किसी के आगे नहीं झुका और न ही आपको झुकने दूंगा

तहरीक-ए-इंसाफ इमरान खान अध्यक्ष और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि मैं अपने जीवन में कभी किसी के आगे नहीं झुका और न ही आपको झुकने दूंगा.

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था डूब गई है, यह देश के लिए सबसे बुरा समय है, वेतनभोगी वर्ग महंगाई से कुचला हुआ है. शासक देश को जिस दिशा में ले गए हैं, उसके खिलाफ राष्ट्र लड़ सकता है, भीड़ से नहीं। एक गुलाम राष्ट्र महान कार्य नहीं कर सकता, केवल एक स्वतंत्र राष्ट्र ही ऊपर उठ सकता है।आज यदि राष्ट्र अत्याचार के खिलाफ खड़ा नहीं होता है, तो इस देश का कोई भविष्य नहीं है।

उन्होंने कहा कि हमारी जंग असली आजादी के लिए है, प्राइम मिनिस्टर पूरी दुनिया से पैसे मांग रहे हैं और लोग उन्हें गाली दे रहे हैं, उन्हें कोई पैसा नहीं देता क्योंकि वे जानते हैं कि वे लुटेरे हैं. शहबाज शरीफ 16 अरब की चोरी के मामले में सजा काट रहे थे, जनरल रिटायर्ड कमर बाजवा ने उन्हें बचाकर प्रधानमंत्री बना दिया. ऐसा कोई अपराध नहीं है जो उनके गृह मंत्री ने नहीं किया हो। उनके ही मंत्री का कहना है कि राणा सना ने 18 हत्याएं की हैं। लंदन के एक फ्लैट में बैठा एक शख्स तय कर रहा है कि सेना प्रमुख कौन बनेगा। आसिफ जरदारी भी बैठे फैसले ले रहे हैं, ये चोर और कातिल अरबों के मुकदमों में फंसा था, इसे भी जनरल बाजवा ने बचाया था. अपराधियों को देश के शीर्ष पर रखा गया था। ईसीएल में नाम डाल दिया जाए तो ये डर जाते हैं। अगर उनका नाम ईसीएल में जाता है, तो उनके पैर कांपने लगते हैं।अगर शरीफ और जरदारी परिवार अपना आधा पैसा भी पाकिस्तान ले आए, तो हमें आईएमएफ जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि सत्ताधीश जानबूझ कर मुझे अदालतों के चक्कर लगा रहे हैं, सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं, फिर भी वे मुझे वहां बुलाना चाहते हैं, मुझसे छुटकारा चाहते हैं. मुझे गोली मारने वाले शख्स का वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोर्ट में बयान लिया जाता है और जिसे जान का खतरा है उसे अदालत में बुलाया जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने अपने वकीलों से पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश को एक पत्र लिखने के लिए कहा है । जब नवाज शरीफ जेल में थे तो मुझसे कहा गया कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं जिम्मेदार रहूंगा, अब मैं चीफ जस्टिस से गुजारिश करूंगा कि अगर मुझे कुछ हुआ तो कौन जिम्मेदार होगा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here