28 C
Mumbai
Sunday, December 4, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

उद्धव नड्डा के बयान पर बोले , बुरे दिन ऐसे लोगों के जरूर आते हैं

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को प्रेसवार्ता में कहा कि भाजपा अध्यक्ष नड्डा के बयानों से पता चलता है कि हम तानाशाही की ओर बढ़ रहे हैं. वर्तमान राजनीति खराब हो गई है. मालूम हो कि बिहार में जेपी नड्डा ने कहा था,”हम अपनी विचारधारा पर चलते रहे तो देश से क्षेत्रीय पार्टियां खत्म हो जाएंगी.”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उद्धव ने केंद्र को घेरते हुए कहा, ”सिर्फ इसलिए कि आप बहुमत हैं, हम सबको खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हर दिन एकसा नहीं होता. ध्यान रखिएगा कि दिन जल्द ही बदल जाएंगे. ऐसे लोगों के बुरे दिन जरूर आते हैं. उद्धव ने कहा कि जब हमारा वक्त आएगा तो सोचिए आपका (भाजपा) क्या होगा.

उद्धव ठाकरे ने द्वितीय विश्व युद्ध का जिक्र करते हुए कहा कि हिटलर उस दौरान अपने चरम पर था. वह दुनिया जीतने वाला था. कार्टूनिस्ट डेविड लोव के कैरिकेचर हिटलर को परेशान करते थे. वह उन सभी को पकड़ने का आदेश दे देता था जो उसके खिलाफ बोला करते थे. आज भी वैसा ही हो रहा है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भी 60 से 65 साल तक राज किया लेकिन अब देखिए, कुछ भी स्थायी नहीं है. यहां तक ​​कि मैं भी मुख्यमंत्री पद से प्रभावित नहीं हुआ, जिस पर मैं पिछले ढाई साल से था. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इतना घिनौना व्यवहार न करें. हमारे देश में ऐसी संस्कृति नहीं है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शिवसेना अध्यक्ष ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान का जिक्र करते हुए कहा,” कोश्यारी के बयान ने साबित कर दिया है कि क्षेत्रीय ताकतों को एकजुट होने की जरूरत है. वह विभाजनकारी राजनीति कर रहे हैं, जो बहुत हानिकारक है.”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here