29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

एक और बेटे को PUBG की लत ने कातिल बना दिया

PUBG गेम खेलने से माँ ने मना किया तो बेटे को इतना बुरा लगा कि उसे मौत के घाट उतार दिया और बंद कमरे में लाश के दो दिन भी गुज़ारे। कलयुगी बेटे द्वारा की गयी यह वारदात उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है जहाँ एक सैन्य परिवार के लड़के ने अपनी माँ के सिर में गोली मार दी. देश में ऐसी कोई यह पहली घटना नहीं है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के यमुनापुरम कॉलोनी में एक सैन्य परिवार रहता है, पिता की तैनाती बंगाल में है. घर में माँ अपने बेटे और बेटी के साथ रहती थी. जैसा कि आजकल हर घर में लड़कों pubg गेम में व्यस्त देखा जा सकता है, इस घर में भी कुछ वैसा ही था. बेटे की इस आदत से माँ परेशान रहती थी और बार बार उसे pubg गेम खेलने से मना करती थी. और माँ का गेम खेलने से मना करना बेटे को बुरा लगता था और एक दिन आवेश में आकर उसने पानी माँ की हत्या कर दी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मामला दरअसल ऐसे खुला कि पड़ोसियों ने मंगलवार रात यानि कल पुलिस को फ़ोन किया कि एक घर से अजीब सी बदबू आ रही है. पुलिस फ़ौरन वहां पहुंची और घर में दाखिल हुई तो नज़ारा देख कर सन्न रह गयी. घर में भाई और बहन के रूप में दो बच्चे मौजूद थे और एक महिला की लाश पड़ी थी जिससे बदबू आने लगी थी. पुलिस ने पड़ताल की तो सारी कहानी सामने आ गयी. दोनों बच्चे नाबालिग हैं, आरोपी लड़के की उम्र 16 साल की बताई जा रही है. इस लड़के ने पहले किसी बिजलीवाले की कहानी पुलिस को बताई थी कि उसने हत्या की है लेकिन वह कहानी फ़र्ज़ी निकली।

PUBG की लत ने एक और बेटे को कातिल बना दिया

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

महिला यानि माँ की हत्या बेटे ने की थी. उसने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से अपनी माँ के सर में गोली मारी थी और बहन को धमका कर डरा दिया था. लेकिन लाश से बदबू आने से सारी कहानी खुल गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है और बंगाल में तैनात पिता को घटना की जानकारी दे दी गयी है. PUBg की लत से देश का हर अभिवावक परेशान है, अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती है, कभी टोका टाकी पर हत्या करने की तो तो कभी खुद आत्महत्या करने की तो कभी इस लत से पागल हो जाने की. सरकार से भी इस गेम पर बैन लगाने की मांग हो चुकी है. खबर भी आती है कि बन लग गया है लेकिन देश में PUBG धड़ल्ले से चल रहा और देश भविष्य को बर्बाद कर रहा है. बता दें कि यह गेम बच्चों को हिंसक बना रहा है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here