27 C
Mumbai
Saturday, September 25, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एडल्ट फिल्म के लिए अभिनेत्री गहना वशिष्ट पर जबरदस्ती करने का आरोप

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ पर दो अज्ञात अभिनेत्रियों ने एडल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए जबरदस्ती का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इन वीडियो को कथित तौर पर राज कुंद्रा या उनके सहयोगियों के स्वामित्व वाले ऐप्स को बेच दिया गया, जिन्हें मुंबई अपराध शाखा ने अश्लील सामग्री बनाने और वितरित करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस साल की शुरुआत में बीस साल की उम्र में दो महिलाओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, अब उन्होंने वेब-सीरीज का हिस्सा बनने के लिए आरोपी द्वारा लालच दिए जाने का विस्तृत विवरण दिया है और बताया कि उन्हें एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करने को मजबूर किया गया।

रिपोर्ट के अनुसार एक 25 वर्षीय महिला को 2018 में ‘सिंगल मदर’ नामक फिल्म के लिए रोवा खान की कार में मड आइलैंड ले जाया गया। हालांकि, मौके पर पहुंचने पर, उसे बताया गया कि वह एक मां की भूमिका निभाने के लिए बहुत पतली है और इसके बजाय उसे ‘बर्तनवाली’ की स्क्रिप्ट दी गई है। उसने उन पर 25,000 रुपये की पेशकश करने का भी आरोप लगाया। वह असहज थी लेकिन सेट पर एक अन्य महिला ने उसे मना लिया जो कथित तौर पर मुख्य भूमिका निभा रही थी। महिला ने याद किया कि एक सीन के लिए उसे नग्न होने के लिए मजबूर किया गया था और उसे ऐसा ना करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

20 वर्षीय दूसरी महिला, जिसे एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए 10 हजार रुपये की पेशकश की गई थी। उसे बताया गया कि यह शो वशिष्ठ का है। उसी की शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में हुई थी। हालांकि, पीड़िता ने इसका विरोध किया, जिसके बाद वशिष्ठ ने उसे धमकी दी कि प्रोडक्शन पर 10 लाख रुपये खर्च किए गए हैं और अगर उसने शूट करने से मना किया तो उसे पैसे देने होंगे।

उसने बताया, “आरोपी ने मुझे मेरी इच्छा के विरुद्ध एक पोर्न फिल्म में काम करने के लिए कहा। जब मैंने काम करने से मना कर दिया तो उन्होंने हर्जाने के तौर पर 10 लाख रुपये की मांग की। फिर उन्होंने एक वेबसाइट पर फिल्म अपलोड कर मुझे बदनाम किया।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने कहा कि 100 से अधिक ऐसी अश्लील फिल्में हॉटशॉट्स और न्यूफ्लिक्स जैसे विभिन्न प्लेटफॉर्म पर बनाई और अपलोड की गई हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को मंगलवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि गहना वशिष्ठ फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here