29 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कोरोना की दूसरी लहर में दिल्ली पुलिस के 1500 जवान हुए संक्रमित

नई दिल्ली: कोरोना महामारी से लड़ाई में फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे दिल्ली पुलिस के 1500 कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में संक्रमित पाए गए हैं. गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी. दिल्ली पुलिस ने यह भी फैसला किया है कि 58 साल की उम्र से ऊपर के किसी भी पुलिसकर्मी को फील्‍ड ड्यूटी में नहीं लगाया जायेगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

58 साल के अधिक उम्र के कर्मियों को फील्ड ड्यूटी नहीं
वहीँ कोविड के प्रसार को देखते हुए एडिशनल डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस की ओर से जारी किए गए एक आदेश में कहा गया है कि 58 साल और उससे अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों को फील्‍ड ड्यूटी में नहीं लगाया जाएगा। इन कर्मचारियों को पुलिस हैडक्‍वार्टर या पुलिस कार्यालयों में ही तैनाती दी जाएगी। आदेश में कहा गया है कि सभी को इसका पालन त‍ब तक करना है जब तक कि फील्‍ड ड्यूटी को लेकर नया आदेश नहीं जारी हो जाता।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दिल्ली पुलिस जवानों और परिजनों के लिए तीन कोविड केयर सेंटर स्थापित
दिल्ली पुलिस ने अपने जवानों और उनके परिजनों के लिए दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में तीन कोविड केयर सेंटर स्थापित करने में लगी है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव ने बुधवार को ट्वीट कर बताया, दिल्ली पुलिस हमदर्द फाउंडेशन और सेवा भारती की मदद से अपने जवानों और उनके परिजनों के लिए शाहदरा, रोहिणी और द्वारका में तीन कोविड केयर सेंटर स्थापित कर रही है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here