31 C
Mumbai
Monday, May 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

क्या भाजपा में शामिल हो रहे मनीष तिवारी, कांग्रेस सांसद के कार्यालय ने दिया ये जवाब

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं। उनके भाजपा में जाने की तमाम अटकलें जारी हैं। इस बीच, सूत्रों ने कहा कि पार्टी के सांसद मनीष तिवारी भी भगवा पार्टी के संपर्क में हैं और पंजाब की लुधियाना सीट से भाजपा के चुनाव चिह्न पर लोकसभा चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, कांग्रेस सांसद के कार्यालय ने इन अटकलों को बेबुनियाद और निराधार बताते हुए खारिज किया है। 

मनीष तिवारी के कार्यालय ने क्या कहा
उनके कार्यालय ने कहा कि उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें निराधार और बेबुनियाद हैं। मनीष तिवारी अपने चुनावी क्षेत्र में हैं और वहां विकास कार्य देख रहे हैं। कल रात वह एक कांग्रेस कार्यकर्ता के घर रुके थे। इससे पहले सूत्रों ने बताया था कि तिवारी भाजपा के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सांसद लुधियाना संसदीय क्षेत्र से भाजपा के चुनाव चिह्न पर लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। 

कमलनाथ को लेकर जीतू पटवारी ने क्या कहा
यह घटनाक्रम ऐसे समय में हुआ है, जब ऐसी अटकलें हैं कि कमलनाथ अपने बेटे और अन्य सांसदों के साथ लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने इन अफवाहों को निराधार बताते हुए खारिज किया और कहा कि वह सपने में भी कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की कल्पना नहीं कर सकते। 

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में कमलनाथ: सूत्र
कांग्रेस के करीबी सूत्रों ने एक समाचार चैनल को बताया कि कमलनाथ के भाजपा में जाने की संभावना है। कांग्रेस नेतृत्व ने उनसे संपर्क करने का कोई प्रयास नहीं किया। कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं। 

कमलनाथ ने अटकलों पर क्या कहा
कमलनाथ के शनिवार को दिल्ली पहुंचने के बाद अटकलों का नया दौर शुरू हो गया। राष्ट्रीय राजधानी में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर ऐसी कोई बात होगी तो वह पहले मीडिया को बताएंगे। जब पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या वह पाला बदलने से इनकार कर रहे हैं, इस पर कमलनाथ ने कहा, इसमें इनकार की बात नहीं है। आप लोग उत्साहित हो रहे हैं। मैं उत्साहित नहीं हो रहा हूं। लेकिन अगर ऐसी कोई बात होगी, तो मैं आपको पहले बताऊंगा। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here