30 C
Mumbai
Wednesday, May 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

क्रूज ड्रग्स केस: समीर वानखेड़े फंसता जा रहा है इस केस में बुरी तरह, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

आर्यन खान ड्रग्स केस में जांच के अगुवा अधिकारी समीर वानखेड़े इस केस में अब खुद बुरी तरह फंसते जा रहे हैं. उनपर केस के सरकारी गवाह ने करोड़ों रुपयों की वसूली का आरोप लगाया है. बाकायदा हलफनामा दायर करके इस गवाह ने बहुत से सबूत मुंबई पुलिस को सौंपे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बता दें कि NCB के फरार पंच किरण गोसावी ने कहा कि मुंबई में डर लग रहा है. यूपी में सरेंडर करेगा. हालाँकि उसने अब तक सरेंडर नहीं किया है.

एनसीबी के फरार पंच किरण गोसावी और समीर वानखेड़े की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. फोटोज में समीर वानखेड़े कुछ लोगों के बीच घिरे हुए हैं. वह एक चेयर पर बैठे हैं. हर फोटो में किरण गोसावी और मनीष दिखाई पड़ रहे हैं. ये तस्वीरें पोर्ट की हैं. यानी किरण और मनीष क्रूज ड्रग रेड में पूरी तरह मौजूद थे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

तस्वीरें एनसीबी के दफ्तर की हैं. किरण गोसावी और प्रभाकर साईल के बीच का व्हाटसऐप चैट भी सामने आया है जो कि 3 अक्टूबर का है, इसमें किरण गोसावी साइल को आदेश दे रहे हैं कि कहां जाना है, क्या करना है. इतना ही नहीं गोसावी ने प्रभाकर से कहा कि डोर लॉक कर लो और चाभी खिड़की से बाहर फेंक दो.

बता दें कि NCB की हिरासत में मौजूदगी के दौरान गोसावी की आर्यन खान के साथ सेल्फी एनसीबी के गले की हड्डी बन गई. एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने सवाल उठाया था कि जब ये आदमी NCB का नहीं है तो यहां क्या कर रहा है. उसे आर्यन का हाथ पकड़कर एनसीबी दफ़्तर ले जाने का अधिकार किसने दिया. नवाब मलिक ने ही ये बताया था कि आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स किरन गोसावी है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने दावा किया था कि वो उनका पंच गवाह है. कानून में स्वतंत्र गवाह का प्रावधान है. हालांकि आर्यन के साथ सेल्फी और उसका हाथ पकडकर ले जाने का अधिकार उसे किसने और कैसे दिया गया, इस सवाल का जवाब दोनों ने नहीं दिया था.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here