30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

चार आतंकी ढेर शोपियां में, मुड़भेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के जैनापोरा इलाके के बडीगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पुलिस ने बताया इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है. सर्च ऑपरेशन जारी है. बता दें कि सुरक्षाबलों ने पहले दो आतंकियों को ढेर किया और फिर उसके बाद खबर आई कि दो और आतंकियों को सुरक्षाबलों के द्वारा ढेर किया गया.बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार साजिशों को अंजाम दे रहे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

घाटी में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की तरफ से भी लगातार कार्रवाई की जा रही है. अलग-अलग जगहों पर लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं और आतंकियों को ढेर किया जा रहा है. इसी के चलते आतंकी बौखलाए हुए हैं और इस तरह के हमलों के जरिए अपनी साजिशों को अंजाम दे रहे हैं. इसी वजह से घाटी में आतंकियों की ये नापाक साजिश लगातार बढ़ती जा रही है.

इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. दक्षिण कश्मीर जिले के काकरान इलाके में शाम लगभग साढ़े सात बजे राजपूत सतीश कुमार सिंह को आतंकियों ने गोली मार दी. अधिकारियों ने कहा कि गोलियों की आवाज सुनकर सिंह के घर पर तैनात दो पुलिसकर्मी बाहर आए और उन्हें खून से लथपथ पाया.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने बताया कि सिंह (55) को एक गोली सिर में और दो गोलियां सीने में मारी गई थीं. घायल सिंह को श्रीनगर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने ट्वीट किया, ‘कुलगाम के निवासी सतीश कुमार सिंह ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस आतंकवादी हमले में शामिल आतंकवादियों को जल्द ही ढेर कर दिया जाएगा. इसमें शामिल आतंकवादियों की तलाश की जा रही है.’ अधिकारियों को संदेह है कि हमले में लश्कर-ए-तैयबा का एक नया गुर्गा शामिल था.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here