32 C
Mumbai
Monday, December 5, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

केरल- चेन्नई मंगलापुरम एक्सप्रेस-02685 से भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ महिला हुई गिरफ्तार

दक्षिण भारत: केरल के कोझीकोड रेलवे स्टेशन पर यात्री ट्रेन से बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है. रेलवे सुरक्षा बलों ने ट्रेन से 100 से अधिक जिलेटिन की छड़ें और 350 डिटोनेटर जब्त किए हैं. विस्फोटक चेन्नई मंगलापुरम एक्सप्रेस-02685 से बरामद किया गया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

महिला गिरफ्तार
इस संबंध में एक महिला यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है जो कि तमिलनाडु की बताई जा रही है. महिला की सीट के नीचे से विस्फोटक सामग्री बरामद की गयी है. हालाँकि महिला ने कहा कि वह कुआं खोदने के मकसद से जिलेटिन की छड़ें लेकर आई थी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

कल एंटीलिया पास मिली ही विस्फोटक से भरी स्कार्पियो
गौरतलब है कि गुरुवार को मुंबई में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास विस्फोटकों से भरी संदिग्ध कार मिली है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो वैन मिली है, उस स्कॉर्पियो वैन में कुछ जिलेटिन पाया गया है. इसकी पूरी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रहा है, जो भी असलियत है जल्द से जल्द सामने आएगी. शाम 4 बजे के करीब पुलिस को लावारिस कार की सूचना मिली. संदिग्ध कार की जानकारी मिलते ही उसे वहां से हटाकर दूर ले जाया गया है. वहां पर उसकी तलाशी ली गई और जांच अभी जारी है. वहां से हटाने के वक्त कार में जिलेटिन जैसी वस्तु दिखी. तुरंत बॉम्ब स्क्वाड को बुलाकर जांच शुरू की गई.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ब्रेकिंग न्यूज…

दण्डित किये जायेंगे नियम तोड़ने वाले लोग
मुख्यमंत्री ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाएगा। मुख्यमंत्री के अनुसार, कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में मास्क एकमात्र “ढाल” है।

ठाकरे ने कहा, “मास्क पहनें, अनुशासन बनाए रखें और लॉकडाउन से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियम का पालन करें।” आगेे पढेें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here