29 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अभिनेत्री आयशा टाकिया हाल ही में हवाईअड्डे पर अपनी उपस्थिति के बाद ट्रोलर्स पर भड़कीं; कहा ‘मुझसे दूर हो जाओ यार’

आयशा टाकिया कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। वास्तव में, अभिनेत्री को 2012 के बाद से सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देखा गया था। उन्होंने 2009 में अपने पति फरहान आज़मी से शादी की और धीरे-धीरे फिल्मों से दूर हो गईं। हाल ही में आयशा टाकिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उनका लुक देखते ही देखते सुर्खियां बन गया. हाल ही में एयरपोर्ट पर अपनी उपस्थिति के दौरान अभिनेत्री को उनके लुक के लिए ट्रोल किया गया था। आयशा ने पहले तो सीधे तौर पर इसका जवाब नहीं दिया। लेकिन अब उन्होंने ट्रोल्स को जमकर लताड़ लगाई है.

सलमान खान की सह-कलाकार आयशा टाकिया ने अपने नवीनतम पोस्ट में ट्रोल्स की आलोचना की
आयशा टाकिया ने सबसे पहले स्थिति का खुलासा किया। उन्होंने लिखा कि वह पारिवारिक आपात स्थिति के लिए गोवा जा रही हैं। उसकी बहन अस्पताल में भर्ती थी और वह उसी के लिए गोवा जा रही थी। उन्हें पपराज़ी ने रोका और उनसे तस्वीरें खिंचवाने के लिए कहा। उसने उन्हें इसके लिए बाध्य किया। आयशा उन लोगों पर भड़कीं जिनके पास उनके लुक की आलोचना करने के अलावा कोई काम नहीं था। उन्होंने खुलासा किया कि लोग सोचते हैं कि उन्हें कैसा दिखना चाहिए था, इस बारे में ‘हास्यास्पद राय’ की बौछार की जा रही थी।

आयशा ने अपनी पोस्ट में चौंकाते हुए खुलासा किया कि उनका बॉलीवुड में वापसी का कोई इरादा नहीं है। अभिनेत्री लिखती हैं, “सचमुच, मुझ पर काबू पा लो यार। मुझे किसी भी फिल्म में काम करने या किसी भी तरह की वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं।” वह कहती हैं कि वह अपनी जिंदगी खुशी से जी रही हैं और लाइमलाइट से कोई लेना-देना नहीं चाहतीं। वह लोगों से उसकी परवाह न करने के लिए कहती है और 15 साल बाद एक किशोर से वैसी ही दिखने की उम्मीद करने के लिए लोगों की आलोचना करती है। वह उनसे अच्छे दिखने वाले लोगों को चुनने के बजाय अपने समय के साथ कुछ बेहतर करने के लिए कहती है।

अपने पोस्ट में ट्रोल्स की आलोचना करते हुए, आयशा ने उनसे अन्य लोगों के लिए अपनी राय बचाने के लिए कहा क्योंकि उन्हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। अभिनेत्री का यह भी कहना है कि वह सारी गंदी ऊर्जा उन लोगों तक वापस भेज रही हैं। आयशा ने कुछ सुझाव भी दिए कि वे अपने समय के साथ क्या कर सकते हैं।

आयशा को वांटेड, डोर, टार्ज़न: द वंडर कार और अन्य फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है । उन्होंने सलमान खान , अजय देवगन और शाहिद कपूर जैसे सितारों के साथ अभिनय किया है । शाहिद कपूर के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी. फैंस को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here