28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बांग्लादेश दौरा: पाकिस्तान की क्रिकेट टेस्ट टीम का हुआ एलान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें इमाम-उल-हक, बिलाल आसिफ और कामरान गुलाम की टेस्ट टीम में वापसी हुई है, जबकि इमरान बट, शाहनवाज धानी और हारिस रऊफ और यासिर शाह को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट 26 नवंबर से चटगांव में और दूसरा टेस्ट 4 दिसंबर से ढाका में खेला जाएगा. पीसीबी के अनुसार, सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक, मध्य क्रम के बल्लेबाज कामरान गुलाम और ऑफ स्पिनर बिलाल आसिफ घोषित 20 सदस्यीय टीम में शामिल हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इमाम-उल-हक को कायद-ए-आजम ट्रॉफी में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया गया है। वेस्टइंडीज दौरे से चूके कामरान गुलाम की टीम में वापसी हो गई है। वह इस समय पाकिस्तान शाहीन के साथ श्रीलंका में हैं जहां उन्होंने नाबाद 58 और दो पारियों में 45 रन बनाए।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम ने कहा कि टीम का चयन परिस्थितियों और टीम प्रबंधन के परामर्श को ध्यान में रखते हुए किया गया है। उन्होंने कहा कि चूंकि पहले से ही चार फ्रंट लाइन तेज गेंदबाज हैं, हारिस रउफ और शाहनवाज धानी को कायदे आजम ट्रॉफी में खेलने के लिए टी20 सीरीज के बाद पाकिस्तान वापस बुलाया गया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टीम:-
बाबर आजम (कप्तान ), मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, बिलाल आसिफ, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हसन अली, इमाम-उल-हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नोमान अली, साजिद खान, सरफराज अहमद, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी और जाहिद महमूद।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here