30 C
Mumbai
Tuesday, May 17, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

डेल स्टेन : क्रिकेट को पीएसएल में मिलता है ज्यादा महत्व

साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन इस वक्त पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे हैं। स्टेन की विश्व की कई लीग में हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में भी 95 मैच खेल हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

हालांकि डेल स्टेन ने इस सीजन आईपीएल ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया था। भले ही स्टेन ने इसकी वजह नहीं बताई थी, लेकिन उनकी फॉर्म को देखें तो बीते साल आईपीएल में वह 3 मैचों में मात्र एक विकेट अपने नाम कर सके थे।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

अब डेल स्टेन ने ऐसा बयान दिया है, जिससे क्रिकेट फैंस भड़क गए। इस गेंदबाज का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेन ने कहा कि आईपीएल पैसों के लिए देखा जाता है। इतना ही नहीं, स्टेन ने आईपीएल से ज्यादा पाकिस्तान सुपर लीग को बेहतर बताया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

डेल स्टेन ने अपने इंटरव्यू में कहा, “जब आईपीएल खेलने जाते हैं तो वहां इतने बड़े स्कावाड होते हैं। इसलिए कभी खिलाड़ी क्रिकेट से ज्यादा पैसे को महत्व देने लगते हैं। लेकिन पीएसएल में क्रिकेट ज्यादा महत्व रखता है।”

डेल स्टेन के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस द्वारा उन्हें जमकर लताड़ा जा रहा है। साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने 93 टेस्ट मैचों में 3.25 की इकॉनमी के साथ 439 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 26 बार 5+ शिकार किए हैं। वहीं 125 वनडे में इस राइट आर्म फास्ट बॉलर ने 196 शिकार किए। बात अगर 47 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की करें, तो स्टेन ने 64 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया है। वहीं 95 आईपीएल मुकाबलों में उन्होंने 97 विकेट चटकाए हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here