30 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

‘तारक मेहता’ की बबिता भाभी (मुनमुन दत्ता) पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

मुंबई: तारक मेहता की बबिता भाभी, टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है और रिपोर्ट्स के अनुसार अब उनकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। दरअसल हाल ही में मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कहती हैं कि मुझे यूट्यूब पर आना है और इसलिए मुझे अच्छा दिखना है। उनकी (जातिसूचक शब्द) तरह नहीं दिखना।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

तारक मेहता की बबिता भाभी

इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। इसके साथ ही इसके बाद से देश के अलग-अलग हिस्सों में उनका विरोध शुरू हो गया था। जिसके बाद मुनमुन ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया और एक बयान जारी कर माफ़ी मांगी। मुनमुन ने 10 मई को ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए लिखा कि- उन्हें शब्द का सही मतलब नहीं पता था। इस कारण उन्होंने इसका इस्तेमाल कर दिया। उनका इरादा किसी को भी ठेस पहुंचाने का नहीं था। वे उन सभी लोगों से माफी मांगती हैं जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं।’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

लेकिन मुनमुन की माफ़ी के बाद भी यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। अब नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने मुनमुन दत्ता के खिलाफ हिसार के हांसी में एससी/एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज  करवाई है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हालांकि मुनमुन के माफ़ी मांगने के बाद अब कई लोग उनके सपोर्ट में आगे आये हैं और सवाल कर रहे हैं कि जब मुनमुन माफी मांग चुकी हैं तो यह कार्रवाई क्यों? हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अब किसी भी वक्त मुनमुन की गिरफ्तारी हो सकती है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here