30 C
Mumbai
Thursday, February 2, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

“दिशाहीन कार्यकाल” मोदी सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर मीणा बोले…!

मोदी तथा उनकी सरकार देश की जनता के लिए विनाशकारी साबित हुई है।

उदयपुर: “दिशाहीन कार्यकाल” मोदी सरकार के दो वर्ष, उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूर्ण होने पर कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा उनकी सरकार देश की जनता के लिए विनाशकारी साबित हुई है।

पिछले सात वर्षों से केन्द्र में पूर्ण बहुमत के साथ चल रही सरकार देश को दिशाहीन तरीके से चला रही है। दुनिया में जो साख कांग्रेस शासन में थी उसे मिट्टी में मिला दिया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

राहुल ने सरकार से कहा सुनामी आने वाली है,

पूर्व सांसद ने कहा कि 27 जनवरी, 2020 को भारत में कोरोना का पहला केस केरल में आया था उसके बाद देश में यह महामारी फैलती गई, इसके उपचार में प्रधानमंत्री ने कई प्रयोग किये। जनता से कहा – थाली बजाओ – लोगों ने थाली बजाई और कहा दीये जलाओ – तो दीये जलाये। 

तो मोदी ने खिल्ली उड़ाई

17 मार्च, 2020 को राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार से कहा कि देश में कोरोना की सुनामी आने वाली है। तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खिल्ली उड़ाई और 28 जनवरी, 2021 को कहा था कि लोग (राहुल गांधी) कह रहे थे कि देश में सुनामी आने वाली है परन्तु मुझे तो कहीं दिखी नहीं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सरकार की लापरवाही,

कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए देश में तैयारी करनी चाहिये थी परन्तु दिशाहीन प्रधानमंत्री विधानसभा चुनावों की तैयारी एवं बड़ी-बड़ी सभाओं में व्यस्त रहे। अस्पतालों में बेड्स, नये अस्पताल, ऑक्सीजन की व्यवस्था एवं वैक्सीन की व्यवस्था के बजाय रवीन्द्रनाथ टैगोर बनने चले थे।

कई परिवार बरबाद हो गये

सरकार की लापरवाही की वजह से लाखों लोगों ने अपने प्राणों को गवां दिया। कई परिवार बरबाद हो गये। राज्य सरकारों के माथे पर यह बोझ डाल कर हाथ-पर-हाथ रखकर बैठ गये।

एक भी कार्य किया हो तो बताये, सरकारी कम्पनियों को प्राइवेट हाथों में बेचा

पूर्व सांसद ने का कि वे प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि पुरानी योजनाओं एवं स्थानों के नाम बदलने, एक मूर्ति की स्थापना, अमेरिका में जाकर ट्रंप के पक्ष में प्रचार (अबकी बार ट्रंप सरकार) के अलावा धारा 370 हटाना एवं राम मंदिर के निर्माण प्रारंभ कराने के अतिरिक्त देश में पूर्व प्रधानमंत्रियों के मुकाबले एक भी कार्य किया हो तो बताये।

देश में लाखों लोगों को रोजगार देने वाली सरकारी कम्पनियों को प्राइवेट हाथों में बेच दिया गया।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मोदी ने देश से बड़े-बड़े वादे किये थे, लेकिन सभी खोखले निकले।

प्रधानमंत्री बनने से पूर्व नरेन्द्र मोदी ने देश से बड़े-बड़े वादे किये थे, लेकिन सभी खोखले निकले। कहा था प्रतिवर्ष दो करोड़ युवाओं को नौकरी दूंगा, विदेशों में जमा काला धन लाकर प्रत्येक के खाते में 15-15 लाख रुपये जमा कराऊंगा, किसानों की आय दुगुनी करूंगा, महंगाई कम करूंगा, देश को बिकने नहीं दूंगा, देश को झुकने नहीं दूंगा।

कहां गये वो वादे?

आज देश की अर्थव्यवस्था डगमगा गई है, हमारे देश की जीडीपी माइनस 23 पर पहुंच गई। बंगलादेश, श्रीलंका, पाकिस्तान, भूटान जैसे देश हमसे आगे हैं, पूर्व सांसद ने सवाल उठाया है कि कहां गये वो वादे?पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने देश पूर्व के प्रधानमंत्रियों द्वारा देश को दी गई सौगातों के मुकाबले नरेन्द्र मोदी से 7 वर्षों का हिसाब मांगा है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here