34 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नेहा ने कहा, सरकार को मेरे सवालों से लगी है मिर्ची

कानपुर देहात कांड को लेकर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के वीडियो यूपी में का बा सीजन 2 के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोटिस थमाया है. मां-बेटी के जलने से हुई मौत मामले में नेहा सिंह राठौर के गीत पर पुलिस ने नोटिस देते हुए जवाब मांगा है. नेहा से पुलिस ने गीत के बोल और गीत गाने की सत्यता को लेकर सवाल किए हैं. इस पर नेहा ने कहा कि उन्हें मिर्ची लग गई है.

नेहा सिंह राठौर ने कहा, ‘मैं एक लोक गायिका हूं, आम जन की बात करती हूं, यूपी में बीजेपी की सरकार है तो सवाल सपा से तो पूछूंगी नहीं.’ नेहा सिंह ने कहा कि वो आगे भी गाती रहूंगी, लोक गायिका के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभाई है, पहली बार नहीं है कि मैंने ‘यूपी में का बा’ करके सवाल पूछा है.

उन्होंने कहा कि मेरे उन सवालों का जवाब आजतक नहीं मिला. उन्हे मिर्ची लग गई. पुलिस पहले ससुराल गई, फिर कल रात 8 बजे आई, मेरे पति को फोन करके झूठ बोला गया, छात्र बनकर फोन किया गया था, करीब 6 से 7 पुलिस वाले आए थे, मेरी शादी को आठ महीने हुए है, मेरे ससुर जी परेशान हो गए है.’

नेहा सिंह राठौर को भेजे गए नोटिस में पुलिस ने नेहा पर समाज में दुश्मनी फैलाने की बात भी लिखी है. नेहा सिंह राठौर को पुलिस की नोटिस का तीन दिन के अंदर जवाब देना है. पुलिस ने कहा है कि अगर जवाब संतोषजनक नहीं हुए, तो उनपर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

नेहा को भेजे गए नोटिस में जिन बिंदुओं पर जवाब मांगे गए हैं वो है

1- क्या आप वीडियो में स्वयं हैं अथवा नहीं.
2- यदि वीडियो में आप स्वयं हैं तो स्पष्ट करें कि क्या यह वीडियो आपके द्वारा यूट्यूब चैनल Neha Singh Rathore ‘यूपी में का बा Season 2’ शीर्षक से तथा ट्विटर अकाउंट @nehafolksinger पर अपनी स्वयं की ईमेल आईडी से अपलोड किया गया था अथवा नहीं.
3- क्या Neha Singh Rathore Channel और ट्विटर अकाउंट @nehafolksinger आपके हैं अथवा नहीं. यदि हैं, तो क्या आपके द्वारा इनका उपयोग किया जाता है या नहीं.
4- वीडियो में प्रयुक्त किए गए गीत के शब्द क्या आपके द्वारा स्वयं लिखे गए हैं अथवा नहीं.
5- यदि उक्त गीत आपके द्वारा स्वयं लिखा गया है तथा आप इसे प्रमाणित करती हैं अथवा नहीं.
6- यदि उक्त गीत किसी अन्य के द्वारा लिखा गया है तो क्या आपके द्वारा लेखक से उसकी पुष्टि सत्यापित करवाया गया अथवा नहीं.
7- उक्त गीत से उत्पन्न भावार्थ से समाज पर पड़ने वाले प्रभाव से आप भिज्ञ हैं अथवा नहीं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here