32 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नोरा फतेही ने फिलिस्तीनियों पर इज़राइल के हमलों को बताया अमानवीय

बॅालीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इजरायल और फिलिस्तीन की लड़ाई पर अपनी राय जाहिर की है।बीते दिन इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हुई जंग को देख पूरा विश्व सोच में पड़ गया है। यरुशलम की अल अक्सा मस्जिद पर जुम्मे की नमाज से शुरू हुआ संघर्ष खतरनाक लड़ाई में बदल गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इसमें कई लोग मारे जा चुके हैं। इसे लेकर ही नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और इस पूरे मामले को लेकर अपनी राय जाहिर की है।नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा है कि किस तरह लोगों को पीड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने अपने इस खास पोस्ट पर मानवाधिकार के बारे में भी बात की है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि एलजीबीटी, महिलाओं के अधिकारों और नस्लीय समानता पर अपनी राय रखी है। नोरा फतेही ने एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर कर फलस्तीन का समर्थन किया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

नोरा फतेही ने अपने पोस्ट में लिखा है कि किसी को यह चुनने का अधिकार नहीं है कि किसके मानवाधिकार दूसरों की तुलना में अधिक महत्व रखते हैं। नोरा ने इजरायली ताकतों कि खिलाफ वाले पैम्फलेट भी शेयर किए हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि ये समय है जब फिलिस्तीनियों को साथ एकजुटता के साथ खड़े होना चाहिए। क्योंकि रमजान के पाक महीने में जहां महामारी दुनिया में अपने चरम पर है। इस पर इजरायली सेना उन पर रॅाकेट से हमला करती है।

वह आगे लिखती हैं कि उन्हें अपने घरों से निकलने पर मजबूर कर रही है। ये सब कहां तक सही है। सेना उनपर हमला कर रही है जो बिल्कुल भी सही नहीं है। ये अमानवीय है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here