30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पाकिस्तान मुर्दाबाद-मुर्दाबाद के जम कर लगे नारे,पुतला भी फूंका

  • हिंदू राष्ट्र सेवा संघ ने किया प्रदर्शन
  • श्रीनगर में आतंकी घटना को बताया कायराना हरकत
  • घाटी में धारा 370 हटने से घबराया पाकिस्तान
  • जम्मू-काश्मीर में बढ़ते आतंकवाद और श्रीनगर में हुई आतंकी घटना के विरोध में मेरठ के कमिश्नरी पार्क में पाकिस्तान का झंडा फूंककर मुर्दाबाद के नारे लगाए। हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि पाकिस्तान लगातार कायराना हरकत कर रहा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

मेरठ (यूपी) हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के राज्य प्रमुख किशोर पहाडी के नेतृत्व में आज संघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कमिश्नरी चौराहे पर एकत्र हुए। इस दौरान किशोर पहाड़ी ने कहा कि श्रीनगर में आतंकियों ने छिपकर सैनिकों की पीठ पर गोलियां दागी हैं। पाकिस्तान घाटी में धारा 370 के खत्म होने के बाद से बौखलाया हुआ है। उसी के बाद से ही घाटी में आतंकवादी हमले करवा रहा है। हमारे सैनिक पाकिस्तान के आतंकियों का मुंहतोड़ जवाब देंगे। भारतीय सैनिक चुप बैठने वाले नहीं हैं। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे के साथ ही संघ के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला और उसका झंडा फूंका।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के पदाधिकारियों का कहना था कि पाकिस्तान में आज भूखमरी,बेरोजगारी और अपराध चरम पर है। पाकिस्तान सरकार अपने देश में अराजकता पर काबू नहीं कर पा रही और काश्मीर में आतंकवाद फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आज तक अपने किसी मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ। भारतीय सेना पाकिस्तान की हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब देना जानती है।

ब्रेकिंग न्यूज…

दण्डित किये जायेंगे नियम तोड़ने वाले लोग
मुख्यमंत्री ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाएगा। मुख्यमंत्री के अनुसार, कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में मास्क एकमात्र “ढाल” है। ठाकरे ने कहा, “मास्क पहनें, अनुशासन बनाए रखें और लॉकडाउन से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियम का पालन करें।” आगेे पढेें

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुंभ मेले पर भी मडरा रहा कोरोना का प्रकोप, इस बार होगा मात्र 28 दिन का ही आयोजन

पिछले कई दिनों से देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में अचानक उछाल आया है और उत्तराखण्ड सरकार ने इसी को देखते हुए हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुंभ मेले में दो दिन की कटौती कर दी है, अब यह मेला 30 दिन के बजाय 28 दिनों का होगा जो 28 अप्रैल तक चलेगा। सरकार ने यह फैसला साधु संतों से बात करने के बाद लिया है। इस फैसले की जानकारी देते हुए मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जल्‍द ही मेले की अधिसूचना जारी की जाएगी। आगे पढें…

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here