29 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बिहार में तीन युवकों द्वारा दसवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

पटनाः बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में दसवीं की एक छात्रा के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

यही नहीं दुष्कर्मियों के द्वारा पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया. इस घटना को लेकर छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपित तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. जिस मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बनाया गया था, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

प्राप्त जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा दस दिन पूर्व अपने अपने घर से कुछ दूरी पर गुजर रही रेलवे लाइन की तरफ शौच के लिए गई थी. तभी गांव के ही तीन युवक वहां पहुंच गए तथा छात्रा को पकड़ कर एक झाड़ी में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान इस घटना का मोबाइल से वीडियो बना लिया गया.

वीडियो बनाने के बाद युवक छात्रा को धमकी देने लगे कि किसी को घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे. धमकी मिलने के बाद भी छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी घर के लोगों को दिया. लेकिन बदनामी तथा धमकी देने के डर के कारण घर के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस का नहीं दिया.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें 

इस बीच घटना के दस दिन बाद युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी मीरगंज थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार को दिया. बताया जाता है कि थानाध्यक्ष से इस घटना की जानकारी होने पर गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार पूरे मामले की जांच करते हुए पीड़ित छात्रा को महिला थाने भेजकर उसका बयान दर्ज कराया.

छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना खरनही गांव निवासी मनीष राम, सोनू राम व गुलाब राम को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच पड़ताल कर रहीं पुलिस इंस्पेक्टर रंजीता सिन्हा ने बताया कि जिस मोबाइल से वीडिया बनाया गया था, उसे भी जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here