34 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता बनर्जी का प्रहार हम उनके बुलेट का जवाब बैलेट से देंगे

नई दिल्ली: ममता बनर्जी का प्रहार हम उनके बुलेट का जवाब बैलेट से देंगे, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कूच बिहार की हिंसा को नरसंहार बताया । ममता ने कहा कि सीआईएसएफ के जवानों ने छाती में गोलियां मारी हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना की सूचनाओं को छिपाने के लिए उन्हें जाने से रोका गया है। ममता ने वीडियो काल से पीड़त परिवार के सदस्यों से बात की और आर्थिक मदद का आश्वासन दिया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी जानती है वे चार चरणों में हार गए हैं इसलिए अब वे बुलेट का इस्तेमाल कर रहे हैं। हम इनका बदला बैलेट से देंगे। उन्होंने कहा कि मैं एक रॉयल बंगाल टाइगर हूं। उन्होंने मुझे कूच बिहार नहीं जाने दिया। मैंने उनसे वीडियो कॉल पर गोलीबारी की घटना में मृतक के परिवार वालों से बात की। चुनाव आयोग का बैन खत्म होने के बाद मैं चौथे दिन वहां जाऊंगी।.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ममता बनर्जी ने कहा,’पहले आप सुरक्षा बलों के जरिए लोगों की जान लेते हैं और बाद में उन्हें क्लीन चिट देते हैं। उन्होंने गोलियां बरसाईं। वो उनको पैर या शरीर के निचले हिस्से में गोली मार सकते थे, लेकिन सब गोलियां उन्हें गर्दन या छाती में लगीं।’ रबर बुलेट चलाने, आंसू गैस के गोले छोड़ने, वाटर कैनन के इस्तेमाल का प्रावधान है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ममता बनर्जी ने फायरिंग में मारे गए युवकों के परिजनों से बात करते हुए कहा है कि सीआईएसएफ पर जाकर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाओ, चुनाव के बाद मैं उसे देखूंगी। उन्होंने कहा कि पुलिस स्टेशन में अगर केस दर्ज नहीं किया जाता है तो आप मुझे बताओ मैं उस पुलिस वालों को भी देखूंगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here