30 C
Mumbai
Saturday, September 25, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता बनर्जी: देश में नहीं बची फ्रीडम ऑफ़ प्रेस, आपातकाल से भी बदतर हालात

नई दिल्ली दौरे पर आईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में इस समय आपातकाल से भाई बदतर हालात हैं, कोई भी फ्रीडम ऑफ़ स्पीच नहीं बची है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ममता ने कहा पेगासस मसले पर ममता बनर्जी ने कहा कि मेरा फोन हैक किया गया, अभिषेक और पीके का भी फोन हैक किया गया है. अभी कोई भी फ्रीडम ऑफ प्रेस नहीं बची है. ममता ने कहा कि हमने जिन लोगों को त्रिपुरा भेजा, उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया.

बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि पेगासस एक खतरनाक वायरस है, जिसके जरिए हमारी सुरक्षा को खतरे में डाला जा रहा है. संसद में भी काम नहीं हो रहा है, विपक्ष की आवाज़ को दबाया जा रहा है. ममता बनर्जी ने कहा कि इस वक्त इमरजेंसी से भी सीरियस हालात हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

विपक्षी एकता पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि ये पूरा सिस्टम राजनीतिक पार्टियों पर निर्भर करता है, अगर कोई लीड करता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं किसी पर अपना ओपिनियन नहीं थोपना चाहती हूं.

ममता ने कहा कि अभी कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाला है, हम संसद सत्र के बाद सभी राजनीतिक दलों के साथ मिलकर बात करेंगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करूंगी. लालू यादव से भी उनकी बात हुई है, सभी लोग साथ आना चाहते हैं. ममता ने कहा कि सोनिया गांधी भी विपक्षी एकता चाहती हैं, उनसे मुलाकात में हम इसपर चर्चा करेंगे.

बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि अब ‘खेला होबे’ की गूंज पूरे देश में सुनाई देगी. ममता बनर्जी ने कहा कि अब हम सच्चा दिन देखना चाहते हैं, बहुत दिन अच्छे दिन का इंतज़ार किया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here