33 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

योगी से मिलने पहुंचे शपथ लेने के बाद शिवपाल, तेज़ हुई राजनीतिक चर्चाएं

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के जसवंतनगर सीट से विधायक शिवपाल यादव ने बुधवार को विधानसभा में विधानसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली जिसके बाद शिवपाल बुधवार शाम यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे. वहीं मुलाकात के बारे में शिवपाल सिंह यादव करीबियों का कहना है कि यह एक शिष्टाचार भेंट है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हालांकि शपथ लेने के बाद जब शिवपाल से भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने को लेकर सवाल क्या गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल मैंने सदन के सदस्य के तौर पर शपथ ले ली है. इससे ज्यादा मुझे फिलहाल कुछ नहीं कहना है. माना जा रहा है कि शिवपाल एक बार फिर से अखिलेश यादव से नाराज हो गए हैं. शिवपाल यादव ने अपनी नाराजगी उस दिन ही जाहिर कर दी थी, जिस दिन समाजवादी पार्टी के विधायक दल की बैठक हुई थी. सपा ने शिवपाल को सपा के विधायक दल की बैठक में शामिल होने का न्योता नहीं दिया गया था.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शिवपाल यादव ने आजतक से बातचीत करते हुए कहा था कि अब वह फिर से अपने लोगों के बीच जाएंगे और सभी के साथ बातचीत कर आगे की अपनी रणनीति तय करेंगे. चर्चा यह भी है कि शिवपाल यादव शायद समाजवादी पार्टी के विधायक पद की शपथ ना लें और 2024 लोकसभा चुनाव के लिए लिए नई सियासी राह तलाशें. सूबे की सत्ता पर दूसरी बार काबिज हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिवपाल यादव की केमिस्ट्री पहले से अच्छी रही है और आने वाले दिनों में इस केमिस्ट्री का असर भी दिखाई दे सकता है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here