30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राज ठाकरे ने लगाई अमित शाह से मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद करवाने के लिए गुहार

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने शुक्रवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में, नासिक मनसे के जिलाध्यक्ष अंकुश पवार ने मांग की है कि केंद्र को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करने के लिए कदम उठाना चाहिए। साथ ही महाराष्ट्र सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने और राज्य में शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने का भी निर्देश दिया जाना चाहिए।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को चेतावनी दी है कि वह 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दें, ऐसा नहीं करने पर मनसे कार्यकर्ता मस्जिदों के बाहर स्पीकर लगाएंगे और हनुमान चालीसा बजाएंगे। राज ठाकरे ने इस मुद्दे को एक सामाजिक करार दिया और कहा कि वह इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे, साथ ही शिवसेना सरकार को “जो कुछ भी आप करना चाहते हैं” करने की चुनौती दे रहे हैं।

मनसे प्रमुख ने कहा, “मस्जिदों में लाउडस्पीकर 3 मई तक बंद कर दिए जाने चाहिए, नहीं तो हम वक्ताओं में हनुमान चालीसा बजाएंगे। यह एक सामाजिक मुद्दा है, धार्मिक नहीं। मैं राज्य सरकार से कहना चाहता हूं, हम इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे, करते हैं आप जो भी करना चाहते हैं।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके अतिरिक्त, राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुंबई में मुस्लिम क्षेत्रों में मस्जिदों पर छापे मारने की भी अपील की और कहा कि वहां रहने वाले लोग “पाकिस्तानी समर्थक” हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here