24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

रिलीज हुआ पावर-पैक डांस ट्रैक ‘दिल दे दिया’ सलमान खान की ‘राधे’ का

रिलीज हुआ पावर-पैक डांस ट्रैक ‘दिल दे दिया’ सलमान खान की ‘राधे’ का डांस नंबर ‘दिल दे दिया’ आज रिलीज़ हो गया है। इस पावर-पैक डांस ट्रैक में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज नज़र आ रही हैं। यह पेप्पी नंबर ग्रूवी डांस मूव्स और इलेक्ट्रिफाइंग बीट्स का मिश्रण है। जैकलीन यहाँ एथनिक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है,

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

रिलीज हुआ पावर-पैक डांस

आज ही के दिन हमें छोड़कर चले गए थे ऋषि कपूर, पुण्यतिथि पर नीतू कपूर और रिद्धिमा ने लिखा ये पोस्ट!आज ही के दिन हमें छोड़कर चले गए थे ऋषि कपूर, पुण्यतिथि पर नीतू कपूर और रिद्धिमा ने लिखा ये पोस्ट!

जबकि सलमान काले रंग के कैजुअल सूट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। जैकलीन और सलमान के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों के होश उड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। “जब भी मैं सलमान के साथ कॉलेब्रेट करती हूं, वह सबसे अच्छा होता है। उनकी एनर्जी दमदार होती है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

राधे से दिल दे दिया मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। यह मेरे पिछले सभी डांस नंबर से पूरी तरह से अलग है। इसके अलावा, डांसिंग लेजेंड प्रभुदेवा सर द्वारा लेंस के पीछे हमें डायरेक्ट करते देखना एक अविश्वसनीय अनुभव था। हमने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया। मैं बस यह करना चाहती थी और मैं इसे दर्शकों को दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती।”

जैकलीन ने गाने के फिल्मांकन के अपने अनुभव के बारे में किया साझा। राधे के निर्देशक प्रभुदेवा ने भी जैकलीन के बारे में कुछ शब्द साझा किए और कहा, “स्क्रीन पर जैकलीन का ग्लैमर और व्यक्तित्व सबसे अलग है और हर कोई यह जानता है। इस गीत के लिए वह हमारी एकमात्र पसंद थी। मुझे पता था कि वह एक अभूतपूर्व काम करेगी और हम निश्चित रूप से आउटपुट से रोमांचित हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कोरियोग्राफी के साथ पूरा न्याय किया है और मुझे उम्मीद है कि सभी को यह पसंद आएगा।” हिमेश रेशमिया ने गाने का संगीत कंपोज़ किया है और शब्बीर अहमद गीतकार हैं। वही, कमाल खान और पायल देव ने गाने को स्वर दिया है और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है।

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here