30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

शिक्षा ब्रांड के निर्माण का लक्ष्य: बोधि ट्री सिस्टम्स ने और एलन कैरियर इंस्टीट्यूट ने मिलाया हाथ

एलन कैरियर इंस्टीट्यूट (एलन) और बोधि ट्री सिस्टम्स ने दुनिया के सबसे प्रशंसित और विश्वसनीय शिक्षा ब्रांड के निर्माण के लक्ष्य के साथ महत्वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है। एलन दुनिया की सर्वाधिक प्रतिस्पर्धी कॉलेज प्रवेश परीक्षाओं और ओलंपियाड में सफलता के बेजोड़ ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एजुकेशन पावरहाउस है। मध्य-पूर्व में बढ़ती मौजूदगी के साथ 46 शहरों में 138 कक्षा केंद्रों के माध्यम से एलन की पूरे भारत में उपस्थिति है, इसमें अत्यंत समर्पित और जाने-माने फैकल्टी सदस्य हैं और यहाँ तीन दशकों से भी अधिक समय से प्रामाणिक अध्यापन है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बोधि ट्री सिस्टम्स के साथ एलन की साझेदारी परीक्षा-तैयारी की पेशकश के साथ आगे बढ़ेगी और मुख्य रूप में प्रौद्योगिकी का उपयोग करके परीक्षा-तैयारी एवं के-12 खंडों में लाखों छात्रों पर सकारात्मक रूप से प्रभाव डाला जाएगा। बोधि ट्री सिस्टम्स, लुपा सिस्टम्स के संस्थापक और सीईओ, जेम्स मर्डोक और द वॉल्ट डिज्नी कंपनी एशिया पैसिफिक के पूर्व अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के पूर्व अध्यक्ष, उदय शंकर द्वारा गठित नया प्लेटफॉर्म है। बोधि ट्री सिस्टम्स अपने संस्थापकों के प्रतिष्ठित उपभोक्ता व्यवसायों के निर्माण के साझा ट्रैक रिकॉर्ड का लाभ उठाएगा ताकि एलन को भविष्य के विश्व स्तरीय डिजिटल शिक्षा व्यवसाय में बनाया जा सके।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कतर राज्य का सॉवरेन वेल्थ फंड, कतर इन्वेस्टमेंट अथॅरिटी बोधि ट्री सिस्टम्स में एक निवेशक है।मर्डोक और शंकर ने कहा, “शिक्षा एक महत्वपूर्ण उपभोक्ता आवश्यकता है, जो उपभोक्ताओं के जीवन और आजीविका पर इसके गहन परिवर्तनकारी प्रभाव से प्रेरित है।” हम मानते हैं कि शिक्षा, प्रौद्योगिकी के बल पर पुनर्जागरण के शिखर पर है जो मूल रूप से शिक्षा प्रदान करने के तरीके को बदल देगा और इसकी प्रभावकारिता बढ़ाएगा। एलन की बेजोड़ सफलता और इसका पैमाना भविष्य की डिजिटल शिक्षा कंपनी के निर्माण के लिए सही नींव प्रदान करते हैं। हम परिणामोन्मुखी डिजिटल शिक्षा कंपनी बनाने के लिए माहेश्वरी परिवार के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं जो भारत और उससे बाहर के लाखों शिक्षार्थियों और माता-पिता की आकांक्षाओं को पूरा करने का काम करे।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here